मुजफ्फरनगर । हिंदू संघर्ष समिति के संरक्षक सुभाष चौहान के साथ मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज बेगराजपुर के कोविड-19 सेंटर के सी एम एस कीर्ति गोस्वामी द्वारा की गई अभद्रता  एवं मेडिकल कॉलेज के द्वारा की जा रही लगातार अनियमितताओं को लेकर पिछले 2 दिनों से हिंदू संघर्ष समिति ने घोषणा की हुई थी की इन चीजों की सुधार के लिए जिला अधिकारी कार्यालय पर धरना दिया जाएगा, जिसका प्रशासन लगातार 2 दिनों से संज्ञान ले रहा था।  मंत्री कपिल देव अग्रवाल की मध्यस्थता से आज हिंदू संघर्ष समित के  प्रतिनिधिमंडल में  संरक्षक सुभाष चौहान, अखिल भारतीय हिंदू शक्ति दल के राष्ट्रीय महासचिव अरुण प्रताप सिंह, अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष देशराज चौहान ,अर्चित पुरोहित संघ के जिला अध्यक्ष पंडित बृज बिहारी अत्री के साथ प्रशासन की ओर से सिटी मजिस्ट्रेट अभिषेक सिंह एवं सीओ सिटी कुलदीप सिंह एवं बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज से प्रतिनिधि के रूप में डॉ ठकराल उपस्थित रहे।
 हिंदू संघर्ष समिति की मांग पर मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने मेडिकल कॉलेज को चेताया की भविष्य में मेडिकल कॉलेज के सभी कर्मचारी अपने व्यवहार में नर्मता लाएं एवं जो मरीज एडमिट है उनके उचित उपचार पर हर संभव प्रयास करें साथ ही मरीजों की सही सूचना उनके परिजनों को एवं समाज को दी जाए एंट्री मरीज की एंट्री मे उनके पिताजी का नाम सावधानी पूर्वक लिखा जाए और उसी के हिसाब से जानकारी बाहर आए। किसी भी प्रकार का कोई कंफ्यूजन ना हो जिसके लिए बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज के प्रतिनिधि डॉ ठकराल ने मंत्री कपिल देव जी को हिंदू संघर्ष समिति के पदाधिकारियों को आश्वस्त किया।
मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने मुजफ्फरनगर केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष नामित सदस्य स्वास्थ्य विभाग एवं हिंदू संघर्ष समिति के संरक्षक सुभाष चौहान के  साथ की गई अभद्रता का पर घोर आपत्ति अपनी दर्ज की और भविष्य में ऐसा ना हो पाए इसके लिए चेताया। 
 हिंदू संघर्ष समिति की मांग पर मंत्री कपिल देव अग्रवाल जी के हस्तक्षेप से जिला प्रशासन के द्वारा  प्राइवेट  अस्पतालों पर भी हो रही लूटमारी को देखते हुए प्राइवेट अस्पतालों के लिए एक निर्धारित रेट लिस्ट भर्ती होने वाले मरीजों के लिए आज जारी की जाएगी । इस रेट से अधिक कोई भी प्राइवेट अस्पताल भर्ती मरीजों से अधिक शुल्क नहीं लेगा। इस पर दोनों पक्षों में सहमति बनी है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts