डेढ़ घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा


शामली। पति पत्नी के विवाद के बाद मायके गई पत्नी को वापस बुलाने के लिए पति ने घर के पास ही खड़े टावर पर चढ़ कर पत्नी को बुलाने की मांग करते हुए लगभग डेढ़ घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस व मोहल्ले वासियों ने समझा-बुझाकर युवक को टावर से नीचे उतारा। पुलिस ने फिलहाल टावर पर चढ़े युवक को हिरासत में ले लिया है। मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।
यह हाई वोल्टेज ड्रामा जनपद शामली के कस्बा थाना भवन निवासी मोहम्मद गयूर हसन पुत्र मीरहसन मोहल्ला शाहविलात ने उस समय किया जब पत्नी सितारा व गय्यूर का रविवार के दिन बच्चों को उसकी पत्नी द्वारा पिटाई करने के कारण पत्नी से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि सोमवार के दिन गयूर की पत्नी सितारा अपने परिजनों के साथ अपने मायके पड़ोसी जनपद छपरौली चली गई। पत्नी के नाराज होकर मायके जाने से गमजदा पति ने मंगलवार के दिन सुबह 9 बजे अपने घर के पास ही खड़े मोबाइल के टावर पर चढ़कर अपनी पत्नी को वापस बुलाने की मांग करते हुए जान देने की बात कही। 

          जब मोहल्ले वासियों ने युवक को टावर पर चढ़े देखा तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी और मौके पर मोहल्ले वासियों व पुलिस की भीड़ इकट्ठा हो गई। जब युवक से नीचे उतरने की बात कही गई तो युवक ने अपनी पत्नी को वापस बुलाने की मांग की सभी मोहल्ले वासियों की मदद व पुलिस के आश्वासन के बाद टावर पर चढ़े गय्यूर को नीचे उतरा। नीचे उतरने के बाद एहतियात के तौर पर फिलहाल पुलिस ने गयूर को हिरासत में लेकर थाने बैठा लिया। जब गयूर से इस बारे में बात की गई तो गयूर ने बताया कि उसकी शादी 2014 में हुई थी और उसे दो बच्चे हैं। रविवार के दिन उसकी पत्नी ने उसके बेटे की पिटाई कर दी। जिससे नाराज होकर मैंने अपनी पत्नी को धमकाया तो हम दोनों के बीच विवाद हो गया। नाराज होकर पत्नी अपने घर चली गई और वह अपनी पत्नी और बच्चों के बिना नहीं रह सकता था। इसलिए उसने यह कदम उठाया। गय्यूर ने बताया कि अब उसे पत्नी व बच्चे वापस दिलाने का पुलिस ने आश्वासन दिया है। जिससे वह नीचे उतरा है। फिलहाल टावर पर चढ़ा युवक की वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। इस मामले में थानाभवन थाना प्रभारी प्रभाकर कैंतूरा ने बताया कि गय्यूर को पुलिस की हिरासत में लेकर शांति भंग की आशंका के चलते उसका चालान किया गया है।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts