मेरठ।  पंचायत चुनाव के बाद ग्रामीण इलाकों में पनप रही चुनावी रंजिश अब खूनी रंग लेने लगी है। सोमवार की शाम को किठौर थाना क्षेत्र में चुनावी रंजिश के चलते दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया, जिसमें एक ग्रामीण की मौत हो गई। वहीं छह लोग घायल हो गए। 
दो मई को हुई पंचायत चुनाव की मतगणना के बाद से पूर्व प्रधान अफसर और नवनिर्वाचित महिला प्रधान मल्लिका के समर्थकों के बीच तनातनी चल रही है। पहले भी कई बार दोनों के समर्थक आपस में भिड़ चुके हैं। सोमवार की शाम पूर्व प्रधान अफसर पक्ष से इंतजार और अफसार की वर्तमान प्रधान मल्लिका के पति साजिद पक्ष के मीनू और बाबू से बहस हो गई। गाली-गलौज और कहासुनी के बाद दोनों पक्षों ने अपने घरों की छतों से एक-दूसरे पर पथराव और फायरिंग शुरू कर दी। जिसके चलते गांव में हड़कंप मच गया। आधा घंटे तक दोनों पक्षों की ओर से लगातार फायरिंग होती रही, जिसमें गोली लगने से मीनू घायल हो गया।
 घटना की जानकारी के बाद एसपी देहात केशव मिश्रा और सीओ किठौर बृजेश सिंह परीक्षितगढ़, किठौर और मुंडाली पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। मगर तब तक दोनों ही पक्षों के लोग घरों से फरार हो चुके थे। पुलिस गोली लगने से घायल हुए मीनू और अन्य घायलों को हॉस्पिटल लेकर पहुंची। जहां डॉक्टरों ने मीनू को मृत घोषित कर दिया। एसपी देहात केशव मिश्रा ने बताया कि आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है। वहीं गांव में फोर्स तैनात कर दी गई है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts