थाने पहुंचकर बोलीं- उसी से करेंगी शादी, पुलिस हैरान


मेरठ। मेरठ में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जिसे लेकर पुलिस प्रशासन भी हैरान है। मेरठ की दो सगी बहनों को एक की लड़के से प्‍यार करती हैं। बुधवार को वे अचानक थाने पहुंचकर पुलिस को इस पूरे मामले के बारे में बताया है। पुलिस से बोलीं कि उन दोनों का दिल एक ही लड़के पर आया है और उसी से शादी करना चाहती हैं। साथ ही वे इसके लिए कोई भी कीमत चुकाने के लिए तैयार हैं। जिसके बाद पुलिस उन दोनों को समझाने का लगातार प्रयास कर रही है, लेकिन वे अपनी बात से जरा भी हटने को तैयार नहीं हैं। पुलिस ने उनके परिजनों को भी इसकी सूचना दी है।
बुधवार दोपहर गंगानगर थाने पर उस समय हडकंप मच गया, जब दो नाबालिग बहनें एकाएक पुलिस के सामने पहुंची और घर छोडने की बात कहकर एक युवक से दोनों ने शादी करने की जिद सामने रखी। उन्होंने कहा कि वह दोनों एक ही युवक से प्यार करती हैं और उससे शादी करना चाहती हैं। लेकिन घर वाले उनकी बात मानने को तैयार नहीं। पुलिस ने दोनों बहनों को काउंसिलिंग करते हुए समझाया और बाद में स्वजन को भी थाने बुला लिया। महिला पुलिसकर्मी किशोरियों को समझाने में जुटी हुई हैं।
गंगानगर थाने में दोपहर के वक्त दो किशोरी पहुंची। उन्होंने बताया कि वह थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली हैं और दोनों सगी बहनें हैं। उन्होंने कहा कि वह घर से भागकर थाने आई हैं। दोनों ही एक युवक से प्यार करती हैं। जो गैर जाति से है। वह दोनों ही उससे शादी करना चाहती हैं। यह सुनकर पुलिस के होश उड़ गए। पुलिस ने उन्हें काफी देर समझाने की कोशिश की, लेकिन समझाने में नाकाम रहे। किशोरी बहनों ने चेतावनी दी कि यदि उनकी शादी एक साथ और उसी युवक से नहीं हुई तो वह कुछ भी कर सकती हैं। पुलिस ने उनके स्वजन को फोन कर पूरे मामले की जानकारी दी। जिस पर स्वजन भी गंगानगर थाने पहुंच गए। पुलिस और स्वजन दोनों समझाने में जुटे हैं, लेकिन किशोरी अपनी जिद पर अडिग हैं। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts