बच्ची के पिता की शिकायत पर मां के खिलाफ मामला दर्ज  



फरीदकोट । फरीदकोट जिले से एक मां की हैवानियत और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक मां ने अपनी सवा महीने की मासूम बेटी को गटर में फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।
बताया जा रहा है कि फरीदकोट के गांव कलेर वासी इस महिला ने बेटे की चाहत में इस वारदात को अंजाम दिया है। शुक्रवार सुबह गटर से बच्ची की लाश मिलने के बाद बच्ची के पिता ने पुलिस को शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार भी कर लिया है।
मृतक बच्ची के पिता रज्जो पुत्र सकरुआ मूल वासी बांदा यूपी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके दो लड़कियां और एक लड़का है, लेकिन उसकी पत्नी को एक और बेटे की चाहत थी। इसलिए उसने सवा महीने की बेटी को वीरवार रात गटर में फेंक दिया। मामले का तब पता चला जब शुक्रवार सुबह मजदूरों ने बच्ची को गटर में देखा और बाहर निकाला लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।
शिकायतकर्ता ने यह भी बताया कि शुक्रवार सुबह जब वह घर आया तो उसने भीड़ देखी तो उसे मामले का पता चला फिर उसने सख्ती से अपनी पत्नी से सख्ती से पूछताछ करने पर उसने बच्ची को गटर में फेंकने की बात कबूल ली है। दूसरी तरफ सदर एसएचओ लछमन सिंह ने बताया कि जाँच बेटे की चाहत वाली बात समाने नहीं आई है, बल्कि आर्थिक तंगी के कारण महिला ने अपनी बच्ची को गटर में फेंक दिया था।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts