हाथरस। जनपद में छेड़छाड़ के मुकदमे को वापस न लेने पर युवती के पिता की हत्या करने वाले मुख्य आरोपित पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया है। साथ ही दो अन्य साथियों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम है। मुख्य आरोपित कथित सेपा नेता है। 
एसपी विनीत जायसवाल ने बुधवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि हाथरस में हुई घटना में फरार एक आरोपित ललित शर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेजा चुका है। बांकि अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही थी। 
एसपी ने बताया कि मामले को गंभीरता से लेते हुए अपर पुलिस महानिदेशक (एडीजी) मेरठ ने मुख्य आरोपित गौरव शर्मा पर एक लाख रुपये का इनाम रखा है। जबकि रोहिताश और निखिल शर्मा पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित हुआ है। इनकी गिरफ्तारी के लिए टीमें लगातार दबिश दे रही हैं। 
उल्लेखनीय है कि, सासनी थाना क्षेत्र के गांव नौजरपुर में बीती सोमवार को खेत पर आलू की खोदाई करा रहे किसान अम्बरीश शर्मा को कई हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतक की बेटी ने सौंगरा गांव निवासी आरोपित गौरव शर्मा, ललित, रोहिताश और दो अन्य व्यक्तियों के खिलाफ पिता की हत्या का आरोप लगाया है। 
यह भी बताया कि गौरव शर्मा पर जुलाई, 2018 में छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया था, जिसमें वह जेल गया था। एक माह जेल में रहने के बाद वह जमानत रिहा हुआ था। इसी बात को लेकर वह रंजिश मानता था और मुकदमे को वापस लेने के लिए दबाव बनाता था। इसी के चलते उसने मेरे पिता की हत्या की। उस पर सपा नेताओं का हाथ है।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts