छात्रा को अगवाह कर किया दुष्कर्म आरोपी ने अश्लील वीडियो बनाकर दी धमकी

 मेरठ ।  थाना खरखौदा क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली छात्रा को अगवा कर 14 दिन तक दुष्कर्म किया। आरोपी ने छात्रा की अश्लील वीडियो भी बनाई, और अब ब्लैकमेल कर रहा है। छात्रा किसी तरह आरोपियों के चंगुल से मुक्त हुई। पुलिस से शिकायत की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।  छात्रा बदहवास हालत में एसएसप कार्यालय पहुंची और अधिकारियों से कार्रवाई की मांग रखी। पुलिस अधिकारियों ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

एसएसपी कार्यालय पहुची पीड़िता ने बताया कि वह ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही है। 22 मई को स्कूल से लौटते वक्त पक्के बाग के पास वाहन का इंतजार कर रही थी। तभी उसके गांव का एक युवक कार लेकर आया और गांव छोड़ने की बात कहकर कार में बैठा लिया। युवक ने उसे कोल्ड्रिंक पिलाई, जिसके बाद वह बेहोश हो गई। आंख खुली तो वह एक मकान में नग्न अवस्था में थी। शोर मचाया तो आरोपी युवक ने उसे उसकी आपत्तिजनक वीडियो दिखाई और चुप रहने के लिए कहा।

छात्रा का कहना है कि वह 4 जून तक उस मकान में रही। बेहोशी की हालत में उसे रखा गया। एक दिन शोर सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए, जिन्होंने उसे कमरे से निकालकर बस में बैठाया। आरोप है कि उसे दूध में नशे की गोली दी जाती थी। जिसके बाद छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो बनाई गई। आरोपी ने छात्रा को धमकी दी थी कि अगर वो किसी से कहेगी तो उसकी वीडियो वायरल कर उसे बदनाम कर देगा। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने सीओ किठौर को मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

एसएसपी रोहित सजवाण का कहना है कि छात्रा की पूरी मदद की जा रही है और आरोपी के खिलाफ पास्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है। पुलिस अरोपी युवक की तलाश कर रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts