शेमारू उमंग के शो 'चाहेंगे तुम्हें इतना' के कलाकार भरत अहलावत ने कहा, “व्यक्तिगत रूप से, मैं अपने किरदार सिद्धार्थ के अटूट प्रेम से जुड़ाव महसूस करता हूं”

मुबंई। शेमारू उमंग के लोकप्रिय 'चाहेंगे तुम्हें इतना' शो हमेशा अपनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली कहानी से दर्शकों का दिल जीतने और उन्हें जोड़ पाने में कामयाब रहा है। शो में आशी भले ही सिद्धार्थ से प्यार करती हैं, लेकिन अपने प्यार के आगे उन्होंने अपनी जिम्मेदारियों का चुनाव किया है। आगामी एपिसोड में, दर्शकों को आशी के प्रति सिद्धार्थ के अटूट प्यार का एक ज़बरदस्त प्रदर्शन देखने को मिलेगा। अपने प्यार को साबित करने कि कोशिश में, सिद्धार्थ ने अपने कमरे को आशी की तस्वीरों से सजाया है, जो आशी के प्रति उनके अटूट प्यार को दर्शाता है। इन सभी प्रयासों के बावजूद, आशी के बर्ताव से यह साफ नज़र आता है कि वह सिद्धार्थ के प्यार को स्वीकार नहीं कर रही हैं। इस दौरान दर्शकों को एक ऐसा भावनात्मक क्षण देखने को मिलेगा जब आशी इन तस्वीरों को जला देती हैं, जिसे देखना दिलचस्प होने वाला है।

*शो में सिद्धार्थ का किरदार निभा रहे भरत अहलावत ने अपने किरदार पर अपने विचार व्यक्त करते हुए बताया, "मेरा जो किरदार हैं सिद्धार्थ”, वो आशी से बहुत प्यार करता है और उससे मिलने के बाद से वह पूरी तरह से बदल गया है। आशी द्वारा कई बार रिजेक्शन मिलने के बावजूद, उसके प्यार का इंतज़ार करना सिद्धार्थ के प्यार की गहराई को दर्शाता है। व्यक्तिगत रूप से मैं अपने किरदार से ख़ुदको जोड़ पा रहा हूं क्योंकि जब प्यार की बात आती है तो मैं भी बहुत भावुक हो जाता हूं और मैं हार नहीं मानने में विश्वास करता हूं। सिद्धार्थ और आशी की जर्नी सच्चे प्यार की शक्ति और उसके साथ आने वाली भावनात्मक उथल-पुथल को दर्शकों के सामने प्रस्तुत करेगी। मुझे विश्वास है कि दर्शकों को यह सीकवेंस बहुत पसंद आएगा और वह शो के किरदारों से एक भावनात्मक जुड़ाव महसूस करेंगे।"

ऐसे में देखना होगा कि क्या आशी, सिद्धार्थ की भावनाओं को समझ पाएंगी या सिद्धार्थ द्वारा आशी का इंतज़ार करने कि प्रतिज्ञा उसे एक नई चुनौती के आगे खड़ा कर देगी ? सिद्धार्थ और आशी के बीच का यह भावनात्मक सफर दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कमी नहीं छोड़ेगा।

इस भावनात्मक कहानी से अधिक जुड़ने के लिए देखते रहे 'चाहेंगे तुम्हें इतना' शो हर सोमवार से शनिवार, रात 9:00 बजे,केवल शेमारू उमंग पर।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts