करियर लाँन्चर ने मेधावियों को किया सम्मानित 

मेरठ। करियर लॉन्चर मेरठ की बच्चा पार्क शाखा ने हनुमान चौक स्थित चैंबर ऑफ कॉमर्स में देश के प्रतिष्ठित संस्थानों में अपनी सीट पक्के करने वाले छात्रों के लिए अचीवर्स मीट 2024 का आयोजन किया गया ।

 कार्यक्रम के मुख्य अतिथि  राष्ट्रपति द्वारा नेशनल अवार्ड प्राप्त एवं केएल इंटरनेशनल स्कूल प्रधानाचार्य  सुधांशु शेखर रहे । उन्होंने सभी छात्र-छात्राओं को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के बाद अच्छे कॉलेज में एडमिशन से हर छात्र को  बिल्कुल नए सिरे से अपने नए जीवन के नए संघर्षों का सामना करने के लिए तैयार रहना होगा । उन्होंने यह भी कहा कि छात्रों को अपने जीवन के पहले शिक्षक अपने माता-पिता को कभी नहीं भूलना चाहिए । 

कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि रहे करियर लॉन्चर नोएडा के डायरेक्टर श्री रामानुज मिश्रा ने कहा कि आज करियर लॉन्चर के साथ तैयारी करने के बाद देश के विभिन्न संस्थाओं प्रतिष्ठित संस्थानों में अपनी आगे की पढ़ाई करने जा रहे इन छात्रों को देखकर लगता है कि अब हमारा देश नित नहीं ऊंचाइयों को छूएगा और हमारे युवा आज सभी करियरों के अवसर को अच्छी तरह पहचानने भी लगे हैं ।

इस अवसर पर दर्जनों छात्रों को सम्मानित किया गया । जिसमें मुख्य रूप से मेरठ कालेज के छात्र आदित्य प्रताप जिनका चयन एमबीए करने के लिए आईआईटी मुंबई में हो गया है । आदित्य का चयन दिल्ली विश्वविद्यालय के मैनेजमेंट संस्थान एवं विभिन्न आईआईएम में भी हुआ है । इसके अतिरिक्त  दीवान पब्लिक स्कूल के 12 वी के छात्रों नक्षत्र व कनिष्क तोमर काका चयन नेशनल लॉ विश्वविद्यालय लखनऊ , दिग्विजय तालियान का चयन आईआईएम रोहतक, श्रेया शर्मा का चयन नेशनल लॉ विश्वविद्यालय औरंगाबाद,  आस्तिका का चयन नरसिमोंजी बॉम्बे, राज आर्यन का चयन ,टाटा इंस्टिट्यूट ऑफ़ सोशल साइंसेज मुंबई एवं निकिता, नव्या कपूर, सिमरन दुआ, इशिता अग्रवाल,पूर्णांजलि व अतिशा का चयन सिंबोसिस विश्वविद्यालय के लिए हो गया है । करियर लांचर के डायरेक्टर डॉक्टर विक्रांत जावला ने से सभी छात्रों को शुभकामनाएं  प्रेषित की । इस अवसर पर करियर लॉन्चर के शिक्षकों श्री जितेंद्र गौतम, विदुर शर्मा ,अरुण विघमल, पूजा शर्मा, अंकुर राजवंशी, विप्लव गिरधर ,मनी कंसल , कोमल सारस्वत आदि को भी सम्मानित किया गया ।

कार्यक्रम के अंत में सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता व करियर लॉन्चर के अकादमिक हेड श्री अरुण विघमल ने सभी आगंतुकों का धन्यवाद ज्ञापित किया । कार्यक्रमकार्यक्रम का सफल संचालन रिया जावला जी ने किया । कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं के माता-पिता ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया । कार्यक्रम को सफल बनाने में कुहू ,सोनू कुमार ,विशाल, अरुण, वंश ,साहिल आदि ने सहयोग दिया ।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts