आखिरी वक्त कटा धनंजय सिंह की पत्नी का टिकट

  मायावती ने खुद फोन कर जौनपुर प्रत्याशी को दी जानकारी
धनंजय और उसकी पत्नी श्रीकला को  बसपा से किया निष्कासित
जौनपुर (एजेंसी)। बसपा से श्रीकला सिंह का टिकट काट सीटिंग सांसद श्याम सिंह यादव को प्रत्याशी बना दिया गया है। सोमवार को मीडिया से औपचारिक बातचीत में श्याम सिंह यादव ने कहा कि रविवार रात एक बजे खुद बहन जी ने उन्हें दोबारा प्रत्याशी बताए जाने की जानकारी दी व कागज तैयार कर लेने को कहा।
श्याम सिंह यादव ने कहा कि उन्हें आज कहीं बाहर निकलना था, लेकिन फिलहाल अब वह नामांकन की तैयारी में जुट गए हैं। उन्होंने कहा कि टिकट मिलने के बाद उस ज्योतिष की भी बात सत्य हो गई, जिसने उनके योग में दोबारा सांसद होने की बात कही थी।
गौरतलब है कि बसपा की पूर्व प्रत्याशी रहीं श्रीकला सिंह दो अलग-अलग सेट में अपना नामांकन चुकीं थीं। इतना ही नहीं श्रीकला सिंह का टिकट कटने को लेकर इंटरनेट मीडिया पर चल रही खबरों के बीच रविवार देर शाम बसपा कोऑर्डिनेटर घनश्याम चंद खरवार ने मछलीशहर पड़ाव स्थित बसपा के केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन करते हुए श्रीकला को पार्टी का मजबूत उम्मीदवार बताया था। साथ ही टिकट कटने की खबरों को अफवाह बताया था। वहीं बसपा के जिला अध्यक्ष संग्राम भारतीय ने सोमवार की दोपहर बाद विज्ञप्ति जारी करते बताइए ध्यान से और उसकी पत्नी श्री काल को बसपा से निष्कासित कर दिया गया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts