सिंघम अगेन से लीक हुआ अजय और जैकी का फाइट सीक्वेंस

मुंबई। रोहित शेट्टी की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'सिंघम अगेन’ पिछले कई दिनों से लगातार खबरों में है। फिल्म की शूटिंग जारी है। हाल ही अर्जुन कपूर ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी की थी। इस बीच, फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें और वीडियो लीक हो गए हैं। तस्वीरों में देख सकते हैं कि शूटिंग में अजय देवगन और जैकी श्रॉफ एक साथ नजर आ रहे हैं। जैकी विलेन की भूमिका में दिखेंगे। वीडियो में दोनों एक्टर एक-दूसरे के साथ मारपीट कर रहे हैं।
अजय का पुलिस वाला लुक काफी डैशिंग लग रहा है। इसके साथ ही अजय क्रू और जवानों के बीच नजर आ रहे हैं। फाइटिंग सीक्वेंस कैसे शूट किया जाता है ये वीडियो में देखा जा सकता है। दोनों ही कितनी सावधानी से लड़ाई कर रहे हैं कि कहीं किसी को चोट न आ जाए। फिल्म इसी साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
फिल्म में अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण जैसे दिग्गज स्टार्स भी हैं। मेकर्स अधिकतर कलाकारों के फर्स्ट लुक जारी कर चुके हैं। फिल्म की शूटिंग जम्मू कश्मीर में चल रही है। फिल्म को श्रीनगर के अंदरूनी इलाकों में शूट किया जा रहा है। बता दें सिंघम फ्रेंचाइजी के पिछले दोनों पार्ट सुपरहिट साबित हुए हैं। तीसरे पार्ट को लेकर दर्शक और भी ज्यादा उम्मीद लगा रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts