लापता लेडीज़ देखने के बाद भावुक हुई जान्हवी कपूर
मुंबई। अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने किरण राव की 'लापता लेडीज़' की अपनी समीक्षा साझा की, जो ओटीटी पर रिलीज होने के बाद से व्यापक प्रशंसा प्राप्त कर रही है, और व्यंग्य नाटक की प्रशंसा की। उन्होंने फिल्म के कलाकारों और क्रू के लिए सराहना के शब्द भी साझा किए।
जान्हवी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया और लिखा, "प्रतिभा सांता, आपकी मूक ताकत; नितांशी सिंह, आपकी मासूमियत और दिल छू लेने वाली मुस्कान; स्पर्श श्रीवास्तव, आपकी ईमानदारी और निश्छल हास्य!!! आप लोगों और किरण राव को सलाम, मॉम, इतनी सुंदर कलाकृति और इतनी विशेष प्रस्तुति बनाने के लिए।''
इससे पहले, प्रियंका चोपड़ा, राजकुमार राव और अनन्या पांडे के साथ, किरण राव की 'लापता लेडीज़' की समीक्षा करने वाले सितारों की लीग में शामिल हुईं।
प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया और लिखा, "मनोरंजन और शिक्षा के लिए धन्यवाद @raodyness! इस रत्न के लिए बधाई, और फिल्में बनाएं!" राजुम्मर ने निर्माताओं को 'त्रुटिहीन' कहा।
'लापता लेडीज़' में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव और रवि किशन महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। इसका निर्माण आमिर खान, किरण राव और ज्योति देशपांडे ने संयुक्त रूप से किया था। फिल्म को आमिर खान प्रोडक्शंस, जियो सिनेमाज और किंडलिंग पिक्चर्स का समर्थन प्राप्त है। 'लापाता लेडीज' फिलहाल नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts