SBI कार्ड ने ट्रैवेल के शौकीन लोगों के लिए 'SBI कार्ड MILES' लॉन्च किया

SBI कार्ड पोर्टफ़ोलियो में यह ऐसा पहला ट्रैवेल पर आधारित कोर कार्ड है; जो ट्रैवेल रिवॉर्ड रीडेम्पशन, ऐक्सेलरेटेड रिवॉर्ड, फ़्री एयरपोर्ट लाउंज ऐक्सेस और इसके साथ बहुत सारी सुविधाएँ देता है

मेरठ : भारत के सबसे बड़े प्योर-प्ले क्रेडिट कार्ड इश्यूअर SBI कार्ड ने ट्रैवेल पर आधारित अपने पहले ट्रैवेल-फ़ोकस कोर क्रेडिट कार्ड, 'SBI कार्ड MILES' के तीन वैरिएंट मुंबई में लॉन्च किए हैं। इस कार्ड का उद्देश्य हर तरह के यात्री के लिए भरपूर यात्रा लाभ मुहैया करवाना है, फिर चाहे वे सफ़र करने की चाह रखने वाले हों, लगातार उड़ान भरने वाले हों या फिर यात्रा करने के शौकीन हों। 'SBI कार्ड MILES' आकर्षक फ़ीचर्स का ऑफ़र देता है जिनमें ट्रैवल क्रेडिट को एयर माइल्स और होटल पॉइंट्स में बदलने के साथ-साथ हर ट्रैवेल बुकिंग पर ऐक्सेलरेटेड रिवॉर्ड और एयरपोर्ट लाउंज ऐक्सेस शामिल हैं। यह कार्ड रीडेम्पशन के पूर्ण विकल्प के साथ कार्डहोल्डर्स को सशक्त बनाते हुए एयर विस्तारा, एयर इंडिया, स्पाइसजेट, एयर फ़्रांस-KLM, एतिहाद एयरवेज़, एयर कनाडा, थाई एयरवेज़, क्वांटास एयरवेज़, ITC होटल, IHG होटल और रिज़ॉर्ट्स सहित 20 से ज़्यादा एयरलाइन और होटल ब्रैंड्स के साथ पार्टनर हैं, जिनमें ऐकॉर भी शामिल है।

भारतीय स्टेट बैंक के चेयरमैन श्री दिनेश कुमार खारा के अनुसार, "मज़बूत आर्थिक विकास और मज़बूत खपत परिदृश्य ने दुनिया में भारत की स्थिति में इज़ाफ़ा किया है। यहाँ तक कि ट्रैवेल सेक्टर में, आज भारत को एशिया और यूरोप सहित कई देशों में आउटबाउंड ट्रैवेल के लिए प्रमुख स्रोत बाज़ारों में से एक माना जाता है। मैं 'SBI कार्ड MILES' के लॉन्च पर SBI कार्ड को बधाई देता हूँ, जो एक मज़बूत प्रोडक्ट है और जो भारतीय कंज़्यूमर्स के लिए यात्रा के अनुभवों को फिर से परिभाषित करेगा।"

यह साफ़ है कि भारतीय ज़्यादा से ज़्यादा और अलग-अलग यात्रा/ ट्रैवेल अनुभवों के लिए खुलकर सामने आते जा रहे हैं।इस कार्ड के तीन वैरिएंट्स - ‘SBI कार्ड MILES ELITE’, ‘SBI कार्ड MILES PRIME’ और ‘SBI कार्ड MILES’ - को क्यूरेट किए गए यात्रा लाभों के ज़रिए कार्डहोल्डर्स के अनुभवों को बेहतर बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।कार्डहोल्डर्स प्रत्येक 200 रुपये के यात्रा खर्च पर 6 ट्रैवेल क्रेडिट्स और अन्य ट्रैवेल श्रेणियों पर 200 रुपये खर्च करने पर2 ट्रैवेल क्रेडिट्स तक हासिल कर सकते हैं।  ‘SBI कार्ड MILES’ के अंतर्गत प्रस्तुत विकल्प कार्डधारकों को कई मशहूर एयरलाइंस और होटल पार्टनर्स के बीच एक आसान और बिना किसी रुकावट के ट्रैवेल क्रेडिट रिडीम करने की सुविधा देती है। कोई भी SBI कार्ड मोबाइल ऐप या वेबसाइट https://www.sbicard.com पर जाकर इन ट्रैवेल क्रेडिट को संबंधित पार्टनर्स के एयर माइल्स/होटल पॉइंट्स में बदल सकता है या सीधे एयर टिकट और होटल आवास बुक करने के लिए उनका इस्तेमाल कर सकता है। वैकल्पिक रूप से, आप उन्हें SBI कार्ड के रिवॉर्ड कैटलॉग पर भी रिडीम कर सकते हैं। 

लॉन्च के अवसर पर बोलते हुए, SBI कार्ड के एमडी और सीईओ श्री अभिजीत चक्रवर्ती ने कहा, “हमारे ग्राहक-केंद्रित दृष्टिकोण ने हमेशा हमें नए-नए प्रोडक्ट्स, सॉल्यूशंस और सर्विसेस को डिज़ाइन करने के लिए प्रेरित किया है जो उभरतीऔर विविध जीवनशैली की ज़रूरतें को पूरा करते हैं औरग्राहकों को बेहद फायदेमंद अनुभव प्रदान करते हैं। भारतीय यात्री अपनी यात्राओं के लिए विश्व स्तर पर बड़े पैमाने पर खर्च करते हैं और स्वाभाविक रूप से बढ़ते हुए और अधिक बेहतर ट्रैवेल प्लांस के साथ, कंज़्यूमर्स अपने यात्रा अनुभवों को और बेहतर बनाने के लिए क्यूरेट किए गए लाभ तलाश रहे हैं। 'SBI कार्ड MILES' का मकसद हमारे ग्राहकों को सभी यात्रा लाभों में से सर्वोत्तमलाभ प्रदान करने का हमारा प्रयास है । कार्ड को कार्डहोल्डर्स के लिए एक उचित ट्रैवेल पार्टनर बनने के लिए डिज़ाइन किया गया है। हमें यकीन है कि हमारे कार्डहोल्डर हमारे यात्रा-केंद्रित कोर कार्ड की ओर से दिए जाने वाले विशेष लाभों का आनंद लेंगे।"

No comments:

Post a Comment

Popular Posts