ट्रक से  पिकअप की भिड़ंत में  नौ लोगों की मौत,

 मरने वालों में पांच महिलाएं व तीन बच्चे शामिल ,23 से ज्यादा घायल

बेमेतरा,एजेंसी। छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में दो वाहनों की भीषण टक्कर में नौ लोगों की मौत हो गई एवं 23 से अधिक लोग घायल हो गए है। मरने वालों में पांच महिलाएं और तीन बच्चे शामिल हैं।

पुलिस ने बताया कि यह हादसा बेमेतरा थाना क्षेत्र के कठिया पेट्रोल पंप के नजदीक रविवार को देर रात करीब ढाई बजे हुआ। पारिवारिक समारोह में हिस्सा लेने के बाद सभी लोग तिरैया गांव से पथर्रा लौट रहे थे। इस दौरान उनके वाहन को एक पिकअप ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही नौ लोगों की मौत हो गई। तुरंत ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और राहत और बचाव का काम शुरू करते हुए घायलों को अस्पताल में पहुंचाया। घायलों में से कुछ लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

बेमेतरा के जिला कलेक्टर रणवीर शर्मा, पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू समेत सभी वरिष्ठ अधिकारी अस्पताल पहुंचे।पुलिस ने बताया कि हादसे के शिकार सभी लोग पथर्रा गांव के निवासी थे। मृतकों की पहचान भूरी निषाद (50), नीरा साहू (55), गीता साहू (60), अगनिया साहू (60), खुशबू साहू (39), मधु साहू (5), रिकेश निषाद (6) और ट्विंकल निषाद (6) के रूप में हुई है। एक की पहचान होना बाकी है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts