डिश टीवी ने हिंदी भाषी बाजार में 'ज़िंग सुपर ऑफर' पेश करने के लिए एवी वैन को किया लॉन्च

मुबंई। प्रमुख डीटीएच सेवा प्रदाता डिश टीवी ने अपनी ज़िंग सुपर पेशकश को ऑन-ग्राउंड गतिविधियों के माध्यम से हिंदी भाषी मार्केट (एचएसएम) तक पहुंचाने के लिए एक नई मुहिम शुरू की है। इसके तहत उन्होंने राजस्थान, उत्तर प्रदेश के पूर्वी और पश्चिमी भाग, मध्य प्रदेश और बिहार को लक्षित करते हुए एक रणनीतिक योजना बनाई है। इन गतिविधियों को टियर-2, टियर-3 शहरों और अन्य ग्रामीण क्षेत्रों के लिए तैयार किया गया है। खास बात यह है कि कंपनी अपने विशेष 'ज़िंग सुपर ऑफर' को बढ़ावा देने और एचएसएम बाजार में मनोरंजन के साधन प्रदान करने के लिए सभी सुसज्जित गतिशील इंटरैक्टिव ऑडियो-वीडियो (एवी) वैन का उपयोग कर रही है, जिसका उद्देश्य संभावित ग्राहकों को पे टेलीविजन के विकसित मनोरंजन अनुभव की ओर आकर्षित करना है। 

डिश टीवी ग्राहकों को पे-टीवी और मुफ्त टीवी देखने के बीच विकल्प प्रदान चुनने करने के लिए अपने प्लेटफॉर्म पर पे-टीवी चैनल और मुफ्त चैनल दोनों प्रदान करती है। डिश टीवी वैन गतिविधि लाइव प्रोग्रामिंग डेमो और मौजूदा ग्राहकों की शिकायतों के ऑन-द-स्पॉट समाधान के माध्यम से पे-टीवी और एफटीए दोनों का प्रदर्शन करके ग्राहकों से सीधे जुड़ने में सहायक रही है। वैन शैक्षिक चैनल भी दिखाएगा और परिवारों के साथ भावनात्मक संबंध बनाने के लिए बच्चों को स्टेशनरी भी वितरित करेगा।

डिश टीवी इंडिया लिमिटेड के सीईओ, मनोज डोभाल ने कहा, "डिश टीवी में, हम अपने मूल्यवान ग्राहकों को शीर्ष स्तर का मनोरंजन प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमारा 'ज़िंग सुपर' ऑफर विस्तारित अवधि के लिए 300 से अधिक चैनल्स प्रदान करता है। जब भी आवश्यक हो, ए ला कार्टे आधार पर पे चैनल जोड़ने की सुविधा भी उपलब्ध कराता है। हमारी अनूठी पहल के साथ, इंटरैक्टिव डायनेमिक एवी वैन का उपयोग करके, हमारा लक्ष्य मौके पर लाइव प्रोग्रामिंग के माध्यम से एफटीए के मुकाबले पे-टीवी की सामग्री की गुणवत्ता को उजागर करना है, जो एफटीए ग्राहकों को उचित प्रवेश मूल्य पर भुगतान प्लेटफॉर्म पर लाकर उन्हें परिवर्तित करने में मदद करता है।"

अभियान के हिस्से के रूप में, गतिशील वैन इन लक्षित बाजारों में घूमेगा, लोगों में जागरूकता पैदा करेगा, मौके पर ही नई बिक्री की सुविधा प्रदान करेगा और ग्राहकों की शिकायतों का समाधान भी करेगा।

ग्राहक इस अभियान अवधि के दौरान एक विशेष ऑफर का लाभ उठा सकते हैं और प्रत्येक खरीदारी पर रोमांचक उपहार भी प्राप्त कर सकते हैं, जिससे सभी ग्राहकों को एक सुखद अनुभव मिलेगा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts