जेल में मुख्तार की तबीयत बिगड़ी, आईसीयू में दाखिल

 बेटा बोला-पिता की हालत बहुत गंभीर, दुआ करें
बांदा (एजेंसी)।
बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की सोमवार रात तबीयत बिगड़ गई। पेट दर्द की शिकायत पर जेल प्रशासन ने मुख्तार को सुबह 3 बजकर 55 मिनट पर दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। फिलहाल, उसका आईसीयू में इलाज चल रहा है।
बांदा मेडिकल प्रशासन ने सुबह 8 बजे मुख्तार का पहला हेल्थ बुलेटिन जारी किया है। इसमें बताया कि मुख्तार के पेट में दर्द है। उसे 4-5 दिनों से कब्ज की शिकायत थी। फिलहाल, उसकी हालत स्थिर है।
मुख्तार के भाई अफजाल अंसारी ने बताया कि मुझे सुबह वायरलेस मैसेज मिला। मैं प्रयागराज से बांदा जा रहा हूं। वहां पहुंचने के बाद ही कुछ कह पाऊंगा। वहीं, मुख्तार के बेटे उमर अंसारी ने फेसबुक पर लिखा- पिता की हालत बहुत गंभीर है। उनके लिए दुआ करें।
जांच के लिए सैंपल भेजा गया
मुख्तार के वकील नसीम हैदर ने बताया कि जांच के लिए सैंपल भेजा गया है, कोई रिपोर्ट अभी नहीं आई है। उनके पेट में बहुत ज्यादा तकलीफ है। अभी उनकी हालत ठीक नहीं है।
गौरतलब है कि 2021 में मुख्तार को बांदा जेल में शिफ्ट किया गया। जेल में उस पर 24 घंटे सीसीटीवी कैमरों से निगरानी होती है। रिश्तेदारों से मिलने पर रोक है। सख्ती इतनी है कि जेल में मुख्तार पर नरमी बरतने वाले डिप्टी जेलर वीरेश्वर प्रताप सिंह को सस्पेंड किया जा चुका है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts