PURE EV ने 72 KM प्रति घंटे की अधिकतम स्पीड के साथ ePluto सीरीज के लिए X प्लेटफॉर्म 2.0 लिमिटेड एडिशन वेरिएंट का किया अनावरण

मेरठ। PURE EV ने बड़े ही उत्साह के साथ ePluto 7G, Pro और Max मॉडल के लिए X प्लेटफॉर्म 2.0 लिमिटेड एडिशन वेरिएंट के लॉन्च की घोषणा की। यह विशेष रिलीज़ बेहत रस्पीड, बेहतर माइलेज और एक अद्वितीय यूजर एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए तैयार है।

प्योर ईवी के CEO रोहित वडेरा ने कहा, उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि यह इनोवशन न केवल उपयोगकर्ता के अनुभव को बेहतर बनाएगा, बल्कि इंडस्ट्री के विकास में भी महत्वपूर्ण योगदान देगा। X प्लेटफॉर्म 2.0 लिमिटेड एडिशन वेरिएंट में Pure EV का प्रवेश इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में नया बेंचमार्क स्थापित करने के लिए तैयार है। उपयोगकर्ता की जरूरतों को पूरा करने की अपनी अटूट प्रतिबद्धता के साथ स्पीड को बेहतर कर कंपनी का लक्ष्य इलेक्ट्रिक मोबिलिटी उद्योग के चल रहे विकास में महत्वपूर्ण योगदान देना है। ये विशेष वेरिएंट पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर सीमित समय के लिए उपलब्ध हैं। Pure EV डीलरशिप पर बुकिंग 1 फरवरी से शुरू हो गई है जो ग्राहकों को इस अनूठे अवसर का लाभ उठाने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा। Pure EV सस्टेनेबल ट्रांसपोर्टेशन के भविष्य को आकार देने के लिए प्रतिबद्ध है और X प्लेटफॉर्म 2.0 लिमिटेड एडिशन वेरिएंट इनोवेशन और ग्राहक संतुष्टि के प्रति उनके समर्पण का प्रमाण है। ये मॉडल स्पीड, क्षमता और ओवर आल परफॉरमेंस के लिए नए स्टैण्डर्ड स्थापित करते हुए इलेक्ट्रिक आवागमन में क्रांति लाने के लिए तैयार हैं।


 रोहित वडेरा ने कहा, X प्लेटफ़ॉर्म 2.0 लिमिटेड एडिशन वेरिएंट पहले से ही प्रचलित और प्रंशसनीय X प्लेटफ़ॉर्म पर निर्मित है, जिसमें 12 असाधारण विशेषताएं शामिल हैं, जो इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए एक स्टैंडर्ड निर्धारित करती हैं। इसके साथ ही PURE EV ने स्पीड नंबर्स कोरिडि फाइन करके इनोवशन को एक कदम आगे बढ़ाया है, विशेष रूप से इकोमोड में, जहां राइडर्स अब सभी तीन वेरिएंट (7G, Pro और Max) में 58 KM प्रति घंटे तक की स्पीड का आनंद ले सकते हैं। यह इंडस्ट्री स्टैण्डर्ड से बेहतर है, जो समान मोड में अधिकतम 35 KM प्रति घंटे की पेशकश करने वाले प्रतिस्पर्धियों से अधिक और बेहत्तर लाभ प्रदान करता है। यह ट्रांस्फॉर्मटिव फीचर निरंतर मोड स्विचिंग की आवश्यकता को समाप्त करता है, जिससे उपयोगकर्ताओं को एक निर्बाध और सुखद शहरी आवागमन अनुभव प्रदान होता है। लंबी शहरी यात्राओं की मांग को पूरा करते हुए माइलेज नंबर्स में महत्वपूर्ण सुधार देखा गया है। केवल ये ही नहीं लिमिटेड एडिशन वेरिएंट में एक नया स्पोर्ट्स मोड है, जो कुल मिलाकर 72 KM प्रति घंटे की स्पीड की वृद्धि में योगदान देता है।

श्री रोहित वडेरा ने कहा, जो चीज़ इन लिमिटेड एडिशन वेरिएंट्स को अलग करती है, वह न केवल बढ़ी हुई स्पीड है, बल्कि मेटिक्युलॉस पर फॉरमेंस ऑप्टिमाइजेशन भी है, जिसके परिणाम स्वरूप माइलेज में सुधार हुआ है। Pure EV ने यह सुनिश्चित करते हुए प्रत्येक मॉडल को फाइन-ट्यून किया है कि बढ़ी हुई गति प्रभावशाली माइलेज/चार्ज नंबर्स से समझौता नहीं करती है। “हमें ePluto सीरीज़ के लिए X प्लेटफ़ॉर्म 2.0 लिमिटेड एडिशन वेरिएंट पेश करते हुए बेहद खुशी हो रही है। ये मॉडल इलेक्ट्रिक मोबिलिटी में एक नए युग का प्रतिनिधित्व करते हैं, जो उपयोगकर्ताओं को एक पावर पैक्ड अनुभव प्रदान करते हैं। इस अभूत पूर्व रिलीज़ के लिए इसके अनुसंधान एवं विकास में पिछले कई महीनों में कड़े प्रयास किये गए। यह उपलब्धि कठोर रिसर्च, इनोवेशन और इलेक्ट्रिक स्कूटर क्या प्रदान कर सकते हैं, इसकी सीमाओं को आगे बढ़ाने की प्रतिबद्धता का परिणाम है। ईको मोड की बेहतरी के साथ उपयोगकर्ता अब शहरों में रहकर लंबी यात्रा की जरूरतों को पूरा करते हुए प्रभावशाली माइलेज बनाए रखकर हाइस्पीड का आनंद ले सकते हैं।" 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts