बीआईटी कॉलेज में बीसीए द्वितीय वर्ष के  छात्र की पिटाई

मेरठ। थाना  परतापुर थाना क्षेत्र दिल्ली देहरादून बाईपास स्थित बीआईटी कालेज में बीसीए द्वितीय वर्ष  की पढ़ाई कर रहे प्रतापगढ़  के छात्र की कालेज के ही करीब आधा दर्जन छात्रों ने लाठी डंडों और बेल्ट से पिटाई कर दी, पीड़ित छात्रा का आरोप है कि आरोपी छात्रों ने उसे कॉलेज न आने की भी धमकी दी है।अब पुलिस सीसीटीवी के माध्यम से आरोपी छात्रों की तलाश में जुटी है। 

बीआईटी कॉलेज मौजूद है कॉलेज में प्रतापगढ़ का रहने वाला ओमप्रकाश पुत्र उमर बहादुर बीसीए सेकंड ईयर की पढ़ाई कर रहा है।पीड़ित ओम प्रकाश ने बताया कि वह परतापुर थाना क्षेत्र स्थित इंडस्ट्रीज एरिया में किराए के मकान में रहता है। पीड़ित छात्र ने बताया कि शनिवार को करीब 2:00 बजे वह कॉलेज पहुंचा था। कॉलेज के गेट पर पहले से ही मौजूद कालेज में ही पढ़ने वाले छात्र अंकित मटोर और आर्यन तेवतिया निवासी सैदपुर ने अपने अन्य चार साथियों के साथ उसे गेट पर रोक लिया। और बिना किसी कारण के गालीगलौज शुरू कर दी पीड़ित छात्र ने आरोपी छात्रों की गाली गलौच का विरोध किया तो आरोपी छात्रों ने पीड़ित ओमप्रकाश के साथ मारपीट शुरू कर दी।पीड़ित छात्र का आरोप है कि आरोपियों के पास पहले से ही लाठी डंडे मोजूद थे। आरोपियों ने ओमप्रकाश को लाठी डंडों और बेल्टों से जमकर पीट दिया। आरोपियों की पिटाई में पीड़ित छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। पीड़ित का आरोप है कि आरोपियों ने उसे कॉलेज आने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। पीड़ित ने किसी तरह शोर मचाकर आरोपी छात्रों से अपनी जान बचाई और घटना की जानकारी पुलिस को दी।

घटना की जानकारी मिलने पर डायल 112 की पुलिस मौके पर पहुंच गई, और घायल छात्र को थाने लेकर पहुंची। जहां पीड़ित ओमप्रकाश ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की पुलिस ने पीड़ित से तहरीर लेने के बाद आरोपी छात्रों की तलाश शुरू कर दी है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts