आटा चक्की चलाती नजर आईं शिल्पा शेट्टी

मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय नजर आ रहे हैं। सीरीज को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है, जो 19 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज की गई थी।
इसी बीच शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जो राजस्थान की है। वीडियो में एक्ट्रेस हाथ से चलाने वाली आटा चक्की चलाती नजर आ रही हैं और इसके साथ ही उसके गुण भी बताए। इतना ही नहीं, शिल्पा के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है, जिसपर यूजर्स भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने हाथ से आटा चक्की चलाने के गुण भी बताए और कैप्शन में उनके बारे में लिखा भी।
एक्ट्रेस ने कैप्श में बताया, 'मेरी हालिया राजस्थान ट्रिप के दौरान, जब मैंने एक चक्की देखी, तो मुझे पता था कि मुझे यह करना है और, ये क्या एक्सरसाइज है! इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि चक्की चालासन भुजाओं को मजबूत करता है, पाचन में सुधार करता है और हैमस्ट्रिंग को बढ़ाता है।क्या आपने पहले कभी चक्की पर काम किया है? मुझे नीचे कमेंट में बताएं'। इसके साथ एक्ट्रेस ने उन लोगों के लिए अपना सम्मान व्यक्त किया, जो हर दिन इस पारंपरिक आटा चक्की चलाने का काम करते हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts