सतीश कौशिक की हत्या के आरोप पर विकास मालू ने तोड़ी चुप्पी

 सतीश के साथ का वीडियो किया जारी

नई दिल्ली। बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता-निर्देशक सतीश कौशिक की मौत ने सबको हिला कर रख दिया था। उन्होंने 9 मार्च को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। जहां पहले यह खबर आई थी की उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है वहीं एक महिला के अपने पति पर सतीश की हत्या का आरोप लगाने के बाद इस केस ने नया मोड़ ले लिया।

दरअसल, सतीश कौशिक की मौत के मामले में दिल्ली के व्यापारी और कुबेर ग्रुप के मालिक विकास मालू की पत्नी ने दावा किया था कि उसके पति ने 15 करोड़ रुपये के लिए सतीश की हत्या की है। महिला ने दिल्ली पुलिस आयुक्त के कार्यालय में एक शिकायत दर्ज कर यह दावा किया था कि सतीश कौशिक अपने पैसे वापस मांग रहे थे जो उसका पति चुकाना नहीं चाहता था। और इसी कारण उसने कौशिक की हत्या कर दी।

अब इस मामले में विकास मालू ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने अपनी सफाई में होली पर अपने फार्महाउस में हुई पार्टी का वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो सतीश कौशिक की मौत से कुछ घंटों पहले का है।

जारी किये गए वीडियो में सतीश को मजे से डांस करते हुए देखा जा सकता है। विकास मालू ने यह वीडियो शेयर करते हुए अपने ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया और लिखा, “सतीश जी के साथ मेरे पिछले 30 सालों से पारिवारिक संबंध रहे हैं और दुनिया को मेरे नाम पर कीचड़ उछालने में कुछ मिनट नहीं लगे। इस खूबसूरत सेलिब्रेशन के बाद जो ट्रैजेडी हुई, उसे मैं समझ नहीं कर पा रहा हूँ। मैं अब अपने ऊपर लगे आरोप पर चुप्पी तोड़ते हुए बस यह कहना चाहूंगा कि ट्रैजिडी अचानक ही होती है और इस पर किसी का बस नहीं चलता। मैं मीडिया से गुजारिश करना चाहूंगा कि वो सभी की भावनाओं की कद्र करें। सतीश जी को मैं हमेशा अपने हर जश्न में मिस करूंगा।”


बता दें कि सतीश कौशिक 8 मार्च को दिल्ली आए थे जहां वो विकास मालू और अन्य दोस्तों के साथ होली पार्टी में शामिल हुए थे। पार्टी के बाद रात करीब 9:30 बजे वह सो गए थे। रात को अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी जिसके बाद उन्हें गुरुग्राम स्थित फोर्टिस अस्पताल में ले जाया गया। उन्होंने वहां रात 1:43 बजे डैम तोड़ दिया। देखें होली पार्टी का वो वीडियो…

No comments:

Post a Comment

Popular Posts