पुलिस जीप ने छह लोगों को कुचला, दो गंभीर

चालक की पिटाई, कई थानों की पुलिस भेजी गई

सुल्तानपुर।
सुल्तानपुर की लंभुआ कोतवाली की पुलिस जीप ने बृहस्पतिवार को अनियंत्रित हो कर छह लोगों को कुचल दिया। घटना से आक्रोशित लोगों ने चालक को पकड़कर उसे पीट दिया। वहीं घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां दो लोगों की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।
स्थानीय लोगों के अनुसार थाने की गाड़ी को प्राइवेट चालक चला रहा था। वो बाजार से काफी स्पीड में जीप लेकर निकला। इस बीच उसने नियंत्रण खो दिया और बाजार में खड़े करीब आधा दर्जन लोग इसकी चपेट में आ गए। सभी घायलों को तत्काल सीएचसी लाया गया जहां उनका इलाज जारी है।
उधर कोतवाली लंभुआ में स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।  सभी कार्रवाई की मांग कर रहे थे। कई थाने की फोर्स मौके पर मौजूद रही। पुलिस के अधिकारी लोगों को मनाने में जुटे रहे। कोतवाल शिवाकांत त्रिपाठी ने बताया कि घटना के बाबत जांच पड़ताल की जा रही है।
उधर, आस पड़ोस के थाने की पुलिस भी मौके पर जांच पड़ताल और स्थिति को नियंत्रित करने के लिए भेजी गई है। बता दें कि हादसे में कुमकुम पत्नी संदीप, तौफीक पुत्र नजीर, सम्मीदा पत्नी तौफीक, नितेश पुत्र संदीप, नितिन पुत्र संदीप व मुस्कान पुत्री राम सिंगार घायल हुए हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts