भूषण कुमार ने की भूल भुलैय्या-3 की घोषणा

मुंबई। टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार फिल्म उद्योग के बड़े निर्माताओं में शुमार होते हैं। हिन्दी में बनने वाली और प्रदर्शित होने वाली हर तीसरी फिल्म के निर्माता के तौर पर उनका नाम सामने आता है। गलियारों में बहती हवाओं का कहना है कि भूषण कुमार अपने भूल भुलैय्या-2 के अदाकार कार्तिक आर्यन को लेकर दो और फिल्मों को बनाने जा रहे हैं। इस बात की स्वीकारोक्ति स्वयं भूषण कुमार ने भी कर दी है। भूषण कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैय्या सीरीज का अगला पार्ट बनाने के साथ ही सुपरहिट सीरीज में शुमार हो चुकी आशिकी-3 को भी बनाने जा रहे हैं।
कार्तिक आर्यन की साल 2022 में दो फिल्में रिलीज हुई थीं। इनमें से एक भूल भुलैय्या 2 सिनेमाघरों में और दूसरी फ्रेडी ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर प्रदर्शित हुई थी। कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैय्या 2 ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 185 करोड़ रुपये की कमाई की थी। अब इस फिल्म के 3रे भाग को लेकर चर्चाएँ जोर पकड़ रही हैं। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि फिल्म के तीसरे पार्ट में कार्तिक आर्यन ही नजर आने वाले हैं। गौरतलब है कि फिल्म फ्रेंचाइजी का पहला भाग भूल भुलैया नाम से साल 2007 में प्रदर्शित हुआ जिसमें अक्षय कुमार और विद्या बालन नजर आए थे। इस फिल्म को प्रियदर्शन ने निर्देशित किया था।
रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कन्फर्म किया है कि भूल भुलैया 3 की साल 2024 में शूटिंग शुरू होगी। भूषण कुमार ने कहा है, हम फिल्म के दूसरे और तीसरे पार्ट के बीच जरूरी चीजों पर विचार कर रहे हैं। लोगों की उम्मीदें आसमान छू रही हैं और अब हम फ्रेंचाइजी को कैसे आगे ले जाए इस पर विचार करे रहे हैं। फिलहाल, हम स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। भूल भुलैया 3 का विचार बड़ा और अनूठा होना चाहिए। ये फिल्म एक स्थापित फ्रेंचाइजी है और इसको लेकर लोगों को काफी उम्मीदें होंगी। जिस तरह से दृश्यम 2 एक अनूठा विचार था और उसी तरह से हम एक अनूठे विचार की तलाश में हैं। एक बार हमें वह मिल जाए तो हम आगे बढ़ेंगे।
भूषण कुमार ने कहा है कि फिल्म भूल भुलैया 3 की शूटिंग साल 2024 की दूसरे हॉफ में शुरू होगी। उन्होंने कहा कि इस फिल्म से पहले वह कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म आशिकी 3 पर काम कर रहे हैं। फिल्म आशिकी 3 साल 2023 के आखिर तक फ्लोर पर आएगी।
बात अगर कार्तिक आर्यन के काम की करें तो आखिरी बार ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर प्रदर्शित हुई फिल्म फ्रेडी में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके अभिनय की खासी सराहना हुई थी। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपनी 10 फरवरी को प्रदर्शित होने वाली फिल्म शहजादे की शूटिंग को पूरा किया है। इस फिल्म में वे कृति सेनन के साथ नजर आएंगे। यह कृति के साथ उनकी दूसरी फिल्म है। इन फिल्मों के अलावा कार्तिक सत्यप्रेम की कथा और कैप्टन इंडिया में दिखाई देंगे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts