फर्जी इंस्पेक्टर ने किया यूकेजी छात्र का अपहरण

ग्रामीणों ने दो आरोपी दबोचे
आगरा।
आगरा के थाना पिढौरा क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह एक छात्र के अपहरण की सूचना से सनसनी फैल गई। पुलिस की वर्दी पहने कुछ लोग स्कूल वैन रुकवाकर छात्र को जबरन अपने साथ ले गए। शोर मचने पर ग्रामीणों ने इंस्पेक्टर सहित दो लोगों को पकड़ लिया है। इनमें एक आरोपी छात्र का पिता बताया गया है। पुलिस ने छात्र को बरामद कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक थाना पिढौरा के गांव गोपालपुरा स्थित शांति निकेतन पब्लिक स्कूल की वैन छात्रों को लेकर स्कूल जा रही थी। रास्ते में पुलिस की वर्दी पहने कुछ लोगों ने चेकिंग के बहाने वैन को रुकवा लिया। वैन से यूकेजी के छात्र रिदान को उतार लिया। यह देखकर बच्चे चीख-पुकार करने लगे। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।
फर्जी इंस्पेक्टर और छात्र के पिता को दबोचा  
इसी बीच चार लोग छात्र को लेकर फरार हो गए, जबकि ग्रामीणों ने नकली इंस्पेक्टर और छात्र के पिता को पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को थाने ले आई। छात्र की मां विनीता भी थाने पहुंच गई। विनीता ने बताया कि उसका पति सौरभ सिंह से विवाद चल रहा है। आरोप है कि पति ने फर्जी पुलिसकर्मियों से बच्चे को उठवाया है।
विनीता का पति सौरभ सिंह सिकंदरा का रहने वाला है। पति से विवाद के बाद से विनीता अपने मायके घुई रामपुर में रह रही है। उसका बेटा रिदान शांति निकेतन पब्लिक स्कूल में यूकेजी का छात्र है। शुक्रवार को वह वैन से स्कूल जा रहा था, तभी कुछ लोग वैन रुकवाकर उसे ले गए।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts