कांग्रेस यानि भ्रष्टाचार की 'गारंटी' : मोदी

बोले हमने 9 लाख घरों में जल दिया, माताएं अब आशीर्वाद देंगी
सोलन/नई दिल्ली (एजेंसी)।
हिमाचल में विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद पहली प्रदेश पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस मतलब भ्रष्टाचार, स्वार्थ व भाई-भतीजावाद की गारंटी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में अनिश्चितता, अराजकता, गुटबाजी व अस्थिरता है। इसलिए हिमाचल में स्थिरता के लिए पुन: भाजपा की सरकार बनानी होगी।
प्रधानमंत्री ने शनिवार को सीएम के गृह जिला मंडी के सुंदरनगर और कांग्रेस के गढ़ सोलन में जनसभाएं की। इस दौरान उन्होंने भाजपा के मिशन रिपीट के लिए केंद्र व राज्य की पूर्व कांग्रेस सरकारों को जमकर कोसा। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने 9 लाख घरों में नल में जल दिया है, अब माताएं मुझे आशीर्वाद देंगी।
पीएम ने कहा कि पहले के समय में देश के छोटे राज्यों ने बहुत नुकसान उठाया है, लेकिन पिछले कुछ सालों में मणिपुर, गोवा, हिमाचल या अन्य राज्यों में हर जगह भरपूर विकास हुआ है। उन्होंने कहा कि लोगों ने यूपी में ट्रेंड बदला है। योगी जी की सरकार रिपीट हुई।
हिमाचल में भी जयराम सरकार ने जो विश्वास हासिल किया है। इसके दम पर हिमाचल की जनता ने भी भाजपा की सरकार को रिपीट करने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि किसानों की जिस कर्ज माफी का कांग्रेस ने ढिंढोरा पीटा है, किसानों को उसका लाभ नहीं मिला। भाजपा ने सभी किसानों के बैंक खातों में 2000 रुपए डाले। इसका लाभ राज्य के 9 लाख किसानों को फायदा हुआ है।
पीएम मोदी ने सोलन और सुंदनरगर दोनों जगह जनसभा में मौजूद लोगों से आग्रह किया कि हिमाचल के हर घर में मेरा प्रणाम पहुंचाना। इससे मुझे आशीर्वाद मिल जाएगा।
सोलन में अचानक गाड़ी से उतरे पीएम
सोलन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला मॉल रोड से होकर राजगढ़ रोड से होता हुआ सभा स्थल की ओर बढ़ा। इससे पहले सर्कुलर रोड के पास मस्कुलर डिस्ट्रॉफी के सदस्य उनके स्वागत के लिए इंतजार कर रहे थे। जैसे ही पीएम का काफिला यहां पहुंचा अचानक गाड़ियों के ब्रेक लगे। कुछ क्षण बाद प्रधानमंत्री अपनी गाड़ी से नीचे उतरे और उन्होंने सभी बच्चों से बातचीत की और हाथ भी मिलाया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts