केरल हाईकोर्ट से सनी लियोनी को मिली राहत

धोखाधड़ी मामले में आपराधिक कार्यवाही पर रोक
कोच्चि (एजेंसी)।
केरल हाईकोर्ट ने बुधवार को अभिनेत्री सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर समेत एक अन्य को बड़ी राहत दी है। सनी लियोनी समेत इन लोगों पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज है। केरल हाईकोर्ट ने बुधवार को राज्य पुलिस की क्राइम ब्रांच द्वारा अभिनेत्री अभिनेत्री सनी लियोनी और दो अन्य के खिलाफ दर्ज अनुबंध के उल्लंघन के मामले में आगे की कार्यवाही पर रोक लगाई है।



केरल हाईकोर्ट के जस्टिस जियाद रहमान एए ने लियोनी की उस याचिका पर आदेश पारित किया, जिसमें उनके खिलाफ मामले को रद्द करने की मांग की गई थी। हाईकोर्ट ने याचिका की अगली सुनवाई की तारीख तक आपराधिक कार्यवाही पर रोक लगाई है।
गौरतलब है कि क्राइम ब्रांच ने चार साल पहले कोझीकोड में मंच पर एक प्रस्तुति के लिए एक कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट की शर्तों का कथित तौर पर उल्लंघन करने को लेकर सनी लियोनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। अभिनेत्री ने याचिका में अपने पति और उनके कर्मचारी के खिलाफ लगाए आरोपों को खारिज किया है। उन्होंने दावा किया कि वे किसी भी अपराध में शामिल नहीं रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब उनके खिलाफ कोई सामग्री या स्पष्ट सबूत नहीं मिला है तो उन्हें मुकदमे की लंबी प्रक्रिया के चलते उन्हें दुख हुआ है। इस दौरान उनका कामकाज भी प्रभावित हुआ है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts