बेरोजगार युवाओं की लड़ाई सड़क से लेकर संसद तक 'आप' लड़ेगी: परिहार

-नोएडा में 16 अक्टूबर को आम आदमी पार्टी करेगी बढ़ती बेरोजगारी को लेकर युवा महासम्मेलन .
मेरठ। 'आप' यूथ विंग प्रदेश महासचिव अंकित परिहार का बढ़ती बेरोजगारी को लेकर बुधवार को मेरठ का दौरा रहा। उनका यहां युवा महासम्मेलन की तैयारी बैठक के लिए आगमन हुआ। बैठक की अध्यक्षता करते हुए अंकित परिहार ने संगठन के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, 'आप' यूथ विंग प्रदेश अध्यक्ष पंकज अवाना के नेतृत्व में पश्चिम प्रांत का युवा महासम्मेलन नोएडा में 16 अक्टूबर को आयोजित हो रहा है।
इस मौके पर अंकित परिहार ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, लोवर पीसीएस, ग्राम पंचायत अधिकारी, वीडीओ 2018, मंडी परिषद, सहायक लेखाकार कोषागार 2015, आबकारी सिपाही 2016, शिक्षामित्रों का मामला, राजस्व निरीक्षक और कई विभागों में भर्तीयां अधर में लटकी हुई है, आखिर कब तक प्रदेश का नौजवान बेरोजगारी का शिकार होता रहेगा। परिहार ने मेरठ के बेरोजगार युवाओं को संदेश देते हुए कहा, नोएडा में आयोजित युवा महासम्मेलन में भाग लेकर योगी सरकार को चुनौती दीजिए। बेरोजगार युवाओं की लड़ाई सड़क से लेकर संसद तक 'आप' यूथ विंग लड़ेगी। यूथ विंग पश्चिम प्रांत के प्रभारी कैप्टन कपिल शर्मा ने बताया, 16 अक्टूबर को नोएडा में होने वाले प्रांतीय महा सम्मेलन में प्रांत भर से हजारों की संख्या में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता व बेरोजगार युवा भाग लेकर योगी आदित्यनाथ सरकार की बेरोजगार नीति के खिलाफ एकजुट होंगे। इसके अलावा अंकित परिहार ने प्रांत प्रभारी कैप्टन कपिल शर्मा के साथ चौधरी चरणसिंह विवि स्तिथ शहीद सरदार भगतसिंह, सुखदेव व राजगुरू की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इस मौके पर सचिन तोमर, तेजस चौहान, कुलविन्दर, बिजेंद्र, वसीम, पदम सिंह, बंटी, गौरव प्रधान आदि शामिल रहें।
एक दर्जन गढ्डों को कंक्रीट से भरा
गत दिनों पीवीएस मॉल के पास सड़क के जानलेवा गड्ढे की चपेट में आकर जान गवां चुके 14 साल के छात्र की मौत पर अंकित परिहार ने कहा, आदित्यनाथ सरकार 50 दिन में प्रदेश की सड़कों को गड्ढामुक्त करने का दावा कर चुकी है और आज 6 साल बाद भी उत्तर प्रदेश की सड़कों के गड्ढे हजारों लोगों की जान ले रहे हैं। प्रांत प्रभारी कैप्टन कपिल शर्मा द्वारा चलाए गये सकारात्मक अभियान के अंतर्गत साकेत पेट्रोल पंप के सामने एक दर्जन के करीब जानलेवा गड्ढों को कंक्रीट से भरा गया।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts