बीएसएच होम अप्लायंसेज़ ऑल-इंडिया फ्री सर्विस कैंप लगाएगा
इस फ्री सर्विस कैंप की शुरुआत 12 सितंबर और समापन 17 सितंबर 2022 को होगा


मेरठ :
 यूरोप का सबसे बड़ा होम अप्लायंसेज़ निर्माता और दुनिया की अग्रणी कंपनियों में से एक, बीएसएच होम अप्लायंसेज़ 12 सितंबर से 17 सितंबर, 2022 के बीच भारत के 115 शहरों में ऑल-इंडिया फ्री सर्विस कैंप (एफएससी) का आयोजन कर रहा है। यह फ्री सर्विस कैंप राजस्थान, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, पंजाब, गुजरात, तमिल नाडु और कर्नाटक आदि राज्यों के मुख्य शहरों में लगाया जाएगा।
इस कैंप के दौरान ग्राहकों को एक्सटेंडेड वॉरंटी पर 20 प्रतिशत की छूट, स्पेयर पार्ट्स, एक्सेसरीज़ और कंज़्यूमेबल्स पर 10 प्रतिशत की छूट तथा विज़िट एवं लेबर शुल्क में पूरी छूट मिलेगी। बीएसएच कस्टमर सेवा में कंज़्यूमेबल्स और एक्सेसरीज़ की विस्तृत श्रृंखला, जैसे डिस्केलर, डिटर्जेंट, डिशवॉशर टैबलेट्स, डस्ट कवर, पेडेस्टल्स आदि प्रस्तुत किए जाते हैं।
पिछली बार लगाए गए कैंप्स को बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी और ग्राहकों ने कहा था कि वो भविष्य में भी इस तरह के सर्विस कैंप्स में आने के इच्छुक हैं।
फ्री सर्विस कैंप की अवधि में सभी फायदे प्राप्त करने के लिए ग्राहकों को 1800-266-1880 पर कॉल करके या  service.in@bosch-home.com. पर ईमेल करके अपना प्रि-रज़िस्ट्रेशन कराया जाना आवश्यक है। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts