बेटे ने डंडे से पीटकर मां को उतारा मौत के घाट

खून से लथपथ शव छोड़कर भागा

अयोध्या।
रिश्तों की मर्यादा तार-तार करने वाली एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। एक नशेड़ी युवक ने अपनी मां को डंडे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद खून से लथपथ मां का शव घर में छोड़ युवक भाग निकला। घटना खंडासा के कटैया मजरे धरौली गांव की में बुधवार रात की है।
हादसे के बाद युवक की तलाश में पुलिस उसके मिलने के संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। युवक के करीबियों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है। कटैया गांव निवासी दूधनाथ मिश्रा बरेली में प्राइवेट नौकरी करते हैं, उनके पांच बेटे और चार बेटियां हैं। तीन पुत्र दिल्ली, जबकि एक पुत्र पिता के साथ बरेली में रहता है। एक बेटा अमित कुमार गांव में अपनी मां श्रीमती के साथ था। चारों बेटियों का विवाह हो चुका है।
ग्रामीणों के अनुसार अमित कुमार नशे का आदी था। बुधवार की रात किसी बात को लेकर वृद्ध मां श्रीमती के सिर पर डंडे से कई वार कर दिया, जिससे वह लहूलुहान होकर गिर गई और जब तक लोगों को जानकारी होती अधिक रक्तस्राव के चलते उनकी मौत हो गई। सुबह गांव वालों ने श्रीमती का शव घर में पाया, जबकि उनका पुत्र अमित घर से लापता था। ग्रामीणों ने इसकी सूचना दिल्ली में रह रहे श्रीमती के पति को दी। दूधनाथ मिश्रा ने फोन कर खंडासा पुलिस को घटना की जानकारी दी।
अमित ने अपनी मां की हत्या किस वजह से की यह अभी तक अनुत्तरित है। बेटे की नशे की आदत को देखते हुए घर परिवार की देखभाल के लिए करीब डेढ़ माह पहले श्रीमती गांव में आकर रहने लगी थी। इससे पूर्व वह अपने पति के साथ बरेली में रहती थीं। क्षेत्राधिकारी मिल्कीपुर सत्येंद्र भूषण तिवारी ने भी घटनास्थल का दौरा किया। थाना प्रभारी संतोष सिंह ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts