पूर्व मंत्री सी.भाष्कर व वेलुमणि के ठिकानों पर छापा

- भ्रष्टाचार के आरोप में कार्रवाई
चेन्नई (एजेंसी)।
तमिलनाडु के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और अन्नाद्रमुक पार्टी के नेता सी. विजयभाष्कर से जुड़े 13 ठिकानों पर विजलेंस की टीम ने छापा मारा है। जानकारी के मुताबिक, विजलेंस के अधिकारी चेन्नई, सलेम और पूर्व मंत्री से जुड़े अन्य ठिकानों पर पहुंचे हैं।
सतर्कता और भ्रष्टाचार निरोधक निदेशालय के मुताबिक, यह छापेमारी 2020 में अनिवार्यता प्रमाण पत्र जारी करने में अनियमितताओं के भ्रष्टाचार मामले में की गई है।
जानकारी के मुताबिक, विजलेंस की टीम ने मंगलवार सुबह-सुबह पुडुर स्थित थेनी मेडिकल कॉलेज के डीन बालाजनाथन के आवास पर भी छापा मारा है। इस छापेमारी का संबंध पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सी विजयभाष्कर पर लगे आरोपों से बताया जा रहा है।
इसके अलावा विजलेंस की टीम ने पूर्व राज्य मंत्री एसपी वेलुमणि के भी 26 ठिकानों पर छापेमारी की है। बताया जा रहा है कि यह छापेमारी चेन्नई और कोयंबटूर में की गई है। अधिकारियों के मुताबिक, जांच टीम पूर्व राज्य मंत्री पर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच कर रही है। दरअसल, वेलुमणि पर पद के दुरुपयोग का आरोप है। शिकायत में कहा गया है कि उन्होंने अपनी करीबी सहयोगी कंपनियों को अनुचित तरीके से टेंडर दिलाने के लिए अपने आधिकारिक पद का दुरुपयोग किया था।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts