सोनी मैक्स लेकर आया है इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म

केजीएफ चैप्टर 2 का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर कल से होगा प्रसारित
 सोनी मैक्स पर 18 सितंबर को रात 8 बजे, टेलीविजन दर्शकों का करेगी मनोरंजन

 कानपुर । खतरनाक दुश्मनों से बदला लेने के लिये कोलार गोल्ड फील्ड्स के लिये रॉकी भाई की रोमांचक जंग अब टेलीविजन के परदे पर देखने को मिलेगी। साल 2022 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर और दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मए ष्केजीएफ चैप्टर 2ष् का सोनी मैक्स पर यानी कल 18 सितंबर रात 8 बजे धमाकेदार वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होने वाला है। इस फिल्म में यश संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और प्रकाश राज प्रमुख भूमिकाओं में हैं।
प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित ष्केजीएफ चैप्टर 2 में रॉकी की जिंदगी को दिखाया गया है, उसने खुद को गोल्ड माफिया के सरगना के रूप में स्थापित किया है। उसके साथी उसे अपना आदर्श मानते हैंए पर सरकार उसे कानून और व्यवस्था के लिये एक बड़े खतरे के रूप में देखती है। रॉकी को अब अपने दुश्मनों अधीरा, इनायत खलील और रमिका सेन के क्रोध का सामना करना पड़ेगा, क्योंकि वह अपनी मां से किए गए वादे को पूरा करने की कोशिश करता है।
सोनी मैक्स पर केजीएफ चैप्टर 2 के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के बारे में यश कहते हैं, एक टीम के रूप में हमने सोचा था कि हम सिनेमा का एक बेहतरीन अनुभव देंगे और हम अपने देश और दुनिया के लोगों तक इसे पहुंचना चाहते थे। केजीएफ चैप्टर 2 सिनेमा प्रेमियों को एक साथ लेकर आई और इसने एक दमदार कहानी बयां की। इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक मां अपने बच्चों से उम्मीद बांधे रखती है। दर्शकों ने हम पर जो प्यार बरसाया है वो अद्भुत है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts