मारपीट के मामले पर दो संविदा कर्मचारी निलंबित

चिरैयाकोट (विजय उपाध्याय)। स्थानीय नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड न० 9 मनाजित में स्थित विद्युत उपकेन्द्र पर 18 अगस्त की शाम लगभग 7:30 एसएसओ 2 सहायक के पद पर कार्यरत संविदा पंकज कुमार कर्मचारी के साथ उनके विभाग के लाइनमैन अभय कुमार मद्धेशिया तथा नेयाज अहमद और अन्य आधा दर्जन लोगों द्वारा मारपीट के मामले में विद्युत विभाग के एसडीओ मनोज कुमार ने उन दोनों कर्मचारी को निलंबित कर दिया है।
वहीं इस्माइल नगर में विद्युत विभाग के कर्मचारीयों द्वारा10 केवी का ट्रान्सफार्मर लगाकर इस्तेमाल कर रहे उपभोक्ता रामसागर पान्डेय व प्रेमसागर पान्डेय और नदीम अंसारी के घरों का कनेक्शन काटकर 100 केवी के ट्रांसफार्मर पर जोड़ दिया गया है।
एसडीओ ने बताया कि नगर के विभिन्न वार्डों में अवैध रूप से लगाये गये 10 केवी के सभी ट्रांसफार्मरों की जांच किया जा रहा है। दोषी पाये जाने पर उन लोगों के विरुद्ध विभागीय कार्यवाही किया जायेगा। तथा नगर के तकिया रोड पर स्थित 7 लोगों के यहां सघन चेकिंग अभियान के दौरान जांच किया गया। जिसमें से 4  बकायादारों से वकाया राशि 50 हजार रुपए वसूल किया गया।
चेकिंग अभियान के दौरान जेई अर्जुन सिंह कुशवाहा,सोनू खान, देवानंद यादव, मुज्जफर, दिनेश यादव, मुन्ना लाइनमैन मौजूद रहे तथा विद्युत चेकिंग अभियान में सहयोग किया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts