इंटरलाकिंग लगाने से नाली की दिवार को ऊचा कराया जााय 

 मेरठ। पूर्वी कचहरी मार्ग स्थित जगन्नाथ पुरी में रहने  वाले जगन्नाथपुरी सुधार समिति के पदाधिकारी व सदस्य अध्यक्ष विपुल सिंघल व महामंत्री आशीष प्रताप के नेतृत्व में कैंट विधायक  अमित अग्रवाल  से उनके निवास पर मिले । पदाधिकारियों द्वारा विधायक से नाली की दिवार को ऊंचा करने की मांग की गयी। 
अवगत कराया गया कि  नगर निगम, मेरठ द्वारा पूर्वी कचहरी मार्ग पर मेघदूत की पुलिया से शंकर आश्रमए राष्ट्रीय स्वयं सेवक, कार्यालय तक सौंदर्यकरण कार्य के चलते इंटरलॉकिंग  टाइल लगाने का कार्य किया जा रहा है। 
 उक्त मार्ग पर कब्रिस्तान की दीवार के सहारे सड़क के पानी की निकासी हेतु नाली का निर्माण  नहीं किया जा रहा है ,जिसके कारण  जलभराव से सड़क को नुकसान होता है और साथ ही वर्षाऋतु के समय मोहल्ला जगन्नाथ पुरी व शंकर आश्रम के सामने जलभराव की समस्या उत्त्पन्न होती है । इस टुकड़े में अनेको पेड़ यूकेलिप्टस के सूख चुके हैं, काले पड़ चुके हैं जिनके काटे जाने की आवश्यकता है, ताकि वह किसी समय गिर कर जान माल की हानि ना करें। निवेदन किया गया कि त्वरित रूप से इंटरलॉकिंग टाइल लगने से पहले नाली का निर्माण किया जाए ताकि किसी भी प्रकार की जलभराव की समस्या इस मार्ग पर ना हो।
इस मौके पर जगन्नाथपुरी सुधार समिति के अध्यक्ष विपुल सिंघल, महामंत्री आशीष प्रताप, कोषाध्यक्ष सुरेंद्र सिंहए,संरक्षक राज देव शर्मा, राजेंद्र कुमार, कृष्ण पाल चौधरी, एस के गुप्ता, आर के वर्मा, नरेंद्र चौहान, राजेंद्र पाल सक्सेना, अरुण कुमार, महावीर यादव, समीर शर्मा, जितेंद्र मोहन शर्मा,मणि,अरविंद शर्मा, पवन शर्मा, अशोक चौधरी, राजेश सोम सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts