पेशी के लिए ईडी कार्यालय पहुंचे संजय राउत

बोले- राजनीति से प्रेरित है मामला
मुंबई (एजेंसी)।
शिवसेना नेता संजय राउत मनी लान्ड्रिंग मामले के सिलसिले में आज मुम्बई स्थित प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) कार्यालय में पेश हो गए हैं। राउत ने पेशी से पहले पार्टी कार्यकर्ताओं से एक खास अपील भी की। उन्होंने कार्यकर्ताओं से जांच एजेंसी के कार्यालय के सामने इकट्ठा नहीं होना का अनुरोध किया है।
शिवसेना नेता ने ट्वीट कर कहा "मैं जारी किए गए समन का सम्मान करता हूं और जांच एजेंसियों के साथ सहयोग करना मेरा कर्तव्य है। मैं शिवसेना कार्यकर्ताओं से ईडी कार्यालय में इकट्ठा नहीं होने की अपील करता हूं।
शिवसेना नेता राउत ने आज ईडी के सामने पेश होने से पहले कहा कि सभी जानते हैं कि यह मामला पूरी तरह से राजनीति से प्रेरित है। केंद्रीय एजेंसी ने मुझे तलब किया और मैं एक नागरिक होने के साथ-साथ सांसद भी हूं। इसलिए मैं ईडी के पास जाऊंगा। इस बीच राउत ने शिंदे सरकार को बधाई भी दी। उन्होंने कहा कि मैं उनका स्वागत करता हूं। जब उद्धव ठाकरे की सरकार आई, तो बीजेपी पहले दिन से कह रही थी कि वे हमें परेशान करेंगे। लेकिन हम ऐसा नहीं करेंगे।
बता दें कि राज्यसभा सांसद राउत को मंगलवार को पूछताछ के लिए पेश होना था। हालांकि, उनके वकील ने जांच एजेंसी के सामने दस्तावेज पेश करने के लिए 13-14 दिनों का समय मांगा था, इसके बाद एजेंसी ने अनुरोध को अस्वीकार कर दिया था।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts