मीत' के लिए आशी सिंह ने लिया नया अवतार

मुंबई । 'मीत' की अभिनेत्री आशी सिंह ने शो में छह महीने का लीप लेने और आशी द्वारा निभाए गए मंजरी नाम के एक नए किरदार की शुरुआत के बारे में बात की।
आशी सिंह ने कहा है, "सीरियल 'मीत' के आगामी एपिसोड दर्शकों के लिए वास्तव में रोमांचक होने जा रहे हैं, क्योंकि यह शो 6 महीने का लीप लेने जा रहा है और नाटक निश्चित रूप से सभी को अपनी सीटों से बांधे रखेगा। वास्तव में, लीप के बाद मैं मंजरी के रूप में एक नए नए अवतार में दिखूंगी, जो मीत हुड्डा से बिल्कुल अलग है।"
मंजरी एक गुजराती लड़की है जो बिल्कुल मीत हुड्डा की तरह दिखती है, वह अपनी विशेषताओं के मामले में काफी विपरीत है। वह एक गरबा नर्तकी है जो अपनी दादी के साथ रहती है और किसी भी धुन पर तैयार होना और नृत्य करना पसंद करती है।
आशी आगे कहती हैं, "उनके द्वारा साझा किया जाने वाला एकमात्र सामान्य तत्व उनका चेहरा है। उनकी विशेषताएं पूरी तरह से अलग हैं। यह मेरे लिए वास्तव में रोमांचक है, क्योंकि नया चरित्र न केवल मुझे एक नई चुनौती देता है बल्कि मंजरी का किरदार भी देता है। एक व्यक्ति के रूप में भी मेरे लिए बहुत भरोसेमंद है।"
अपने ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन व्यक्तित्व के बारे में अभिनेत्री कहती हैं, "उनकी तरह, मुझे भी नृत्य और ड्रेसिंग पसंद है। मुझे सच में विश्वास है कि लीप, शो में मेरे चरित्र का परिचय और इसके बाद आने वाली कॉमेडी होगी। निश्चित रूप से एक और सभी का मनोरंजन करें।" 'मीत' जी टीवी पर प्रसारित होता है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts