घर से बुलाकर पॉलिटेक्निक छात्र की दोस्तों ने पीटकर कर दी हत्या

मेरठ। घर से बुलाकर पॉलिटेक्निक के छात्र की दोस्तों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। छात्र के पिता की तहरीर पर पुलिस ने तीन दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है, लेकिन पुलिस अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। छात्र के पिता सपा पिछड़ा वर्ग के जिलाध्यक्ष हैं।
परीक्षितगढ़ के गोविंदपुरी निवासी 20 वर्षीय तरुण गिरी पुत्र मनोज गिरी आरके पॉलिटेक्निक का छात्र था। मंगलवार दिन में 11 बजे तरुण को इंद्रपुरा निवासी तुषार भाटी ने फोन करके बुलाया। लगभग एक घंटे बाद तरुण ने किसी राहगीर द्वारा घर फोन कर लहूलुहान हालत में अमरपुर-माछरा संपर्क मार्ग पर पड़े होने की सूचना दी। जानकारी मिलने पर स्वजन मौके पर पहुंचे और बेटे को माछरा स्वास्थ्य केंद्र ले गए, यहां से उसे मेरठ रेफर कर दिया गया। परिजनों ने उसे न्यूट्रिमा अस्पताल में भर्ती कराया। जहां देर रात उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।
बताया गया कि तरुण को उसके दोस्त तुषार ने फोन कर अमरपुर-माछरा संपर्क मार्ग पर बुलाया था। वहां पहले से कार में बैठे अन्य चार युवकों ने उसके साथ बुरी तरह मारपीट की। इसके बाद उसको अधमरा कर अमरपुर-माछरा संपर्क मार्ग के जंगल में छोड़कर भाग गए। हालांकि हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चला है। दोपहर दो बजे छात्र के पिता मनोज गिरी ने किठौर थाना क्षेत्र के इंद्रपुरा निवासी तुषार पुत्र ओमपाल व गुल्‍लू को नामजद करते हुए तीन अज्ञात के विरुद्ध कातिलाना हमले की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था, लेकिन शाम को तरुण की मौत हो जाने के बाद पुलिस ने मुकदमा हत्या की धाराओं में तरमीम कर लिया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts