शिल्पा शेट्टी की फिल्म ‘निकम्मा’ का नया पोस्टर रिलीज

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की आने वाली फिल्म ‘निकम्मा’ का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म निकम्मा के प्रमोशन में व्यस्त हैं। शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है।
पोस्टर में शिल्पा, अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया की तिकड़ी का मस्ती भरा अंदाज़ देखने को मिल रहा है। इस पोस्टर में जहां शिल्पा, अभिमन्यु के कान पकड़े हुए नज़र आ रही हैं, वही अभिमन्यु हाथों से दिल बनाए हुए हैं। फिल्म का यह नया पोस्टर शेयर करने के साथ शिल्पा ने कैप्शन में लिखा, “थिएटर में जरूर देखिएगा ये रोलर कोस्टर, फिलहाल पेश है निकम्मा का ये ब्रांड न्यू पोस्टर. सिनेमाघरों में निकम्मा 17 जून 2022 को।
फिल्म निक्कमा में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और अभिमन्यु दसानी ‘भाभी’ और ‘देवर’ के इक्वेशन को शेयर करते हुए दिखाई देंगे। हाल ही में ‘निकम्मा’ फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस ट्रेलर में शिल्पा शेट्टी सुपरवुमन के अवतार में नजर आई हैं। शिल्पा के किरदार का नाम अवनी है।सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस और शब्बीर खान फिल्म्स बैनर की ‘निकम्मा’ ‘ 17 जून 2022 को रिलीज होगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts