लिपस्टिक टिप्‍स, जो खूबसूरती में लगाए चार चांद

महिलाओं की खूबसूरती में चार चांद लगा देती है लिपस्टिक लेकिन उसके लिए लिपस्टिक का लंबे समय तक बना रहना जरूरी है । लेकिन लिपस्टिक लगाने के कूछ समय बाद ही फीकी पड़ जाती है जिससे उनकी लुक पर भी असर पड़ता है और ऐसे में उन्हें बार-बार लिपस्टिक लगानी पड़ती है। ऐसे में अगर आपको भी इस परेशानी का समाना करना पड़ता है तो आज हम आपको कुछ खास टिप्स बताएंगे जिससे आपकी लिपस्टिक जल्दी नहीं उतरेगी और आप बेहद खूबसूरत भी दिखेंगी।
लड़कियों के लिए लिपिस्टक मेकअप में एक महत्वपूर्ण हिस्सा होता है इसके बिना आपका मेकअप अधूरा सा लगता है,लेकिन कई लड़कियों की लिपस्टिक जल्दी खराब हो जाती है।
- अगर आप अपनी किसी लाइट शेड लिपस्टिक को गहरा करना चाहते हैं तो उसके लिए लिपस्टिक के कई कोट लगाने की जरूरत नहीं है। आप लाइट शेड लाइनर का प्रोयग कर सकते ही इससे आपकी लिपस्टिक फैलेगी नहीं।
- लिपस्टिक लगाने से पहले ध्यान से अपने होठो को स्क्रब कर ले ऐसा करने से आपकी लिपस्टिक लम्बे समय तक चलेगी
- अगर आप किसी पार्टी में जा रही हैं और आपको ड्रेस की मैचिंग लिपस्टिक नहीं मिल रही है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है। ड्रेस के मैचिंग आईशैडो कलर में लिपबाम मिलाकर अपने होठों पर लिपस्टिक की तरह लगाएं इससे आपकी लुक भी अलग होगी और आपकी लिपिस्टक ज्यादा समय तक टिकी भी रहेगी।
- कई बार आपकी लिपस्टिक आपके दांतो पर लग जाती है, जिसकी वजह से आपको कई जगह शर्मिंदा भी होना पड़ता है। इससे बचने के लिए आप लिपस्टिक लगाने के बाद अपनी इंडेक्स फिंगर को मुंह के अंदर ले जाएं और उतने ही प्रेशर से अपनी ऊंगली को मुंह से बाहर निकालें इससे आपके होठों में अंदर की तरफ लगी सारी लिपस्टिक निकल जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts