महिंद्रा ट्रैक्टर्स ने उत्तर प्रदेश में युवो टेक+ सीरीज के छह नए ट्रैक्टर मॉडल किए लॉन्च


मेरठ। महिंद्रा ट्रैक्टर जो वॉल्यूम के आधार पर दुनिया के सबसे बड़े ट्रैक्टर निर्माता महिंद्रा के फार्म इक्विपमेंट सेक्टर का एक हिस्सा है ने हाल ही में लॉन्च किए गए युवो टेक़ ब्रांड के तहत छह नए मॉडल का अनावरण किया। इसके साथ ही पिछले साल कंपनी द्वारा पेश किए गए ट्रैक्टर प्लेटफॉर्म को और अधिम मजबूती मिल गयी है।


महिंद्रा युवो टेक़ को विश्व स्तर के मानकों के अनुसार चेन्नई स्थित महिंद्रा रिसर्च वैली (एमआरवी) में डिजाइन और विकसित किया गया है। ब्रांड रेंज का विस्तार करते हुए छह नए ट्रैक्टर महिंद्रा ट्रैक्टर के नए एम.ज़िप 3.सिलेंडर और ईएलएस 4.सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित हैं और सर्वोत्तम शक्तिए टॉर्क एवं माइलेज प्रदान करते हैं। युवो टेक़ मॉडल का विस्तार करते हुएए 37-50 एचपी (27.6-36.7 किलोवाट) पावर बैंड में लॉन्च किए गए नए छः नए मॉडल्स 4 . व्हील ड्राइव, ड्युअल क्लच, सिल्प्टो, ऑक्जिलियरी वाल्व और 2 . स्पीड पीटीओ जैसी प्रमुख विशेषताओं से सुसज्जित हैं जो इसे 30 से अधिक कृषि अनुप्रयोगों के लिए उपयुक्त बनाते हैं. आगामी महीनों में इन नए प्रोडक्ट्स को जल्द ही पूरे भारत में लॉन्च किया जाएगा। 


लॉन्च के बारे में बताते हुए हेमंत सिक्का.प्रेसिडेंट . फार्म इक्विपमेंट सेक्टरए महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड ने कहाए श्युवो टेक़ए टेक्नोलॉजी में नंण्1ए हर काम में नंण्1 के अपने ब्रांड वादे को पूरा करता है जिससे कृषि में बदलाव और जीवन में समृद्धि की महिंद्रा फार्म इक्विपमेंट सेक्टर के उद्देश्य की झलक मिलती है। गति और दक्षता को बढ़ाने के लिए नई तकनीकों को अपनाने वाले किसान के साथए युवो टेक ़ अपने सेगमेंट में सबसे उन्नत और बहुमुखी ट्रैक्टर रेंज हैए को भारतीय किसान के लिए बेहतर कमाई के लिए उत्पादकताए आराम और बचत का एक विजेता सूत्र प्रदान करने के लिए विकसित किया गया है। इस लॉन्च के साथए हम आश्वस्त हैं कि युवो टेक़ श्रृंखला के ये उत्पाद ट्रैक्टर बाजार में हमारी नेतृत्वकारी स्थिति को और मजबूत करेंगे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts