महिला भाजपा नेता ने जहर खाकर दी जान

बरेली।
भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकारिणी सदस्य एवं राष्ट्रीय गोरक्षा दल की सक्रिय सदस्य ममता तिवारी ने बुधवार को जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। उनका इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक युवक व एक महिला पर मारपीट करने का आरोप लगा रही है।
सदर थाना क्षेत्र के कटिया टोला महिला निवासी ममता तिवारी ने बुधवार सुबह घर में जहरीला पदार्थ खा लिया। स्वजन गंभीर अवस्था में राजकीय मेडिकल कालेज लेकर पहुंचे जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। राजकीय मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान उनका किसी ने वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।
वायरल वीडियो में वह किसी रामजी व अनीता नाम की महिला पर पिटाई करने करने की बात कह रही है। जिससे आहत होकर उन्होंने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। इलाज के दौरान ममता तिवारी की मौत हो गई। हालांकि इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद भी सदर पुलिस को घटना के तीन घंटे बाद भी जानकारी नहीं हो सकी।
ममता भाजपा महिला मोर्चा में कार्यकारिणी सदस्य व राष्ट्रीय गोरक्षक दल की सदस्य थी। प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में नहीं है। यदि कोई तहरीर आएगी तो मामले की जांच कराकर आगे की कार्रवाई की जाएगी। भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष शिल्पी गुप्ता ने बताया कि ममता अपने पति से अलग रह रहीं थीं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts