यूपी को कुराश का माडल बनाएंगे :- रमेश पोपली

 भारतीय कुराश महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष मेरठ पहुंचे 

मेरठ। भारतीय कुराश महासंघ को अंतर्राष्ट्रीय कुराश महासंघ से मान्यता मिलने के बाद कुराश के विस्तार और उत्कृष्ट खिलाड़ियों को जोड़ने का काम शुरू हो गया है। भारतीय कुराश महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष रमेश पोपली और टैक्नीकल चेयरमैन  चंद्रपाल सैनी आज मेरठ पहुंचे। 



मेरठ पहुंचने पर कुराश एसोसिएशन आफ उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष डॉ जितेन्द्र वीर चिकारा और सचिव भावना शर्मा ने उनका पल्लवपुरम स्थित कार्यालय पर स्वागत किया गया। बैठक में  रमेश पोपली द्वारा उत्तर प्रदेश में कुराश की गतिविधियों की जानकारी ली तथा विस्तार के विषय में उतर प्रदेश के अध्यक्ष और सचिव के साथ विचार विमर्श किया गया।

इस सम्बन्ध में उत्तर प्रदेश की सचिव भावना शर्मा ने बताया कि उत्तर प्रदेश में जिला स्तर पर विस्तार का कार्य शुरू कर दिया गया है तथा शीघ्र ही मेरठ में प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिता के आयोजन पर विचार किया जा रहा है। उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष डॉ जितेन्द्र वीर चिकारा ने कहा कि उत्तर प्रदेश को कुराश का माडल प्रदेश बनाने का हमारा लक्ष्य है, जिससे कि अन्य राज्यों में भी कुराश सशक्त हो सके। इस अवसर पर अंतर्राष्ट्रीय कुराश महासंघ से मान्यता मिलने के लिए चेयरमैन जगदीश टाइटलर, राष्ट्रीय अध्यक्ष रमेश पोपली सहित पूरी राष्ट्रीय टीम को बधाई दी गई। 

बैठक में कुराश एसोसिएशन ऑफ उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष डॉ. जितेंद्र वीर चिकारा तथा सचिव भावना शर्मा और सदस्य कुलदीप राणा मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts