लड़की की मां ने पांच को किया नामजद

एटा। जिले के जलेसर थाना क्षेत्र में एकराय होकर घर में घुसकर महिला के साथ छेड़खानी की गई, जबकि युवती पर तेजाब फेंक दिया गया और फरार हो गए। पीड़िता को परिवार के लोगों ने स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। लेकिन हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे रेफर कर दिया। लड़की की मां ने पांच लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई है।
जलेसर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नगला पंड़ा निवासी बिंटू की पत्नी मिथलेश ने जलेसर पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि गांव के निवासी सतेन्द्र पुत्र रामकिशोर अपने साथियों के साथ मिलकर एकराय होकर वादिया के घर में घुसकर उसके साथ छेड़खानी की और उसकी बेटी पर बोतल में भरा तेजाब डाल दिया, जिससे वह बुरी तरह से झुलस गई।
आगे बताया कि तेजाब फेंककर आरोपी फरार हो गए। घायल युवती को उपचार के लिए भर्ती कराया गया। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ धारा-326डी, 452, 354, 504,,506, 147, 323 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है। गिरफ्तारी के लिए आरोपितों के संभावित ठिकानों पर दबिश दी गई, लेकिन एक भी व्यक्ति पुलिस गिरफ्त में नहीं आ सका।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts