बमियाल सेक्‍टर में दिखे ड्रोन व संदिग्‍ध
पंजाब में अलर्ट जारी, चौकसी बढ़ी
पठानकोट(एजेंसी)।पठानकोट के आर्मी कैंप के के पास सोमवार सुबह एक ग्रेनेड फटा। यह विस्‍फोट आर्मी कैंप के त्रिवेणी गेट के पास हुआ। इससे पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी और सनसनी फैल गई।
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने पूरे क्षेत्र को अपने कब्‍जे में ले लिया और जांच शुरू कर दी। पुलिस पूरे एरिया मेंं सर्च आपरेशन चला रही है और आसपास के क्षेत्र के लोगों से पूछताछ भी कर रही है।
बताया जाता है कि ग्रेनेड दो बाइक सवारोंं द्वारा फेंका गया, लेकिन पुलिस द्वारा अभी इसकी पुष्टि नहीं की गई है। पुलिस वहां लगे सीसीटीवी के फुटेज की जांच कर रही है। उधर, भारत-पाकिस्‍तान बार्डर क्षेत्र के बमियाल सेक्‍टर में ड्रोन व संदिग्‍ध व्‍यक्तियों को देखे जाने की सूचना है। पूरे क्षेत्र में सर्च आपरेशन चलाया जा रहा है।
पठानकोट एयरफोर्स स्टेशन पर 2016 में हुए हमले के बाद ग्रेनेड अटैक की यह पहली घटना है। इस घटना के बाद पंजाब में अलर्ट जारी कर दिया गया है। राज्‍य के  बार्डर एरिया में सुरक्षा बेहद कड़ी कर दी गई है और पूरे राज्‍य में चौकसी बरती जा रही है।
दूसरी ओर, पठानकोट के बमियाल बॉर्डर क्षेत्र के परमाल जट्टा में देर रात्रि ड्रोन और संदिग्ध लोगों केे देखे जाने की सूचना मिली है। इसके बाद पूरा क्षेत्र छावनी में तब्दील  कर दिया गया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts