भाजपा नेता ने दर्ज कराया मुकदमा


मुरादाबाद
। अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे का समर्थन कर सम्भल से सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क फंस गए हैं। इस मामले में उनके समेत दो अन्य लोगों पर भाजपा नेता राजेश सिंघल ने मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने गैरजमानती धाराओं में मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। मुकदमे में सांसद के साथ फैजान चौधरी, मोहम्मद मुकीम के नाम भी शामिल किए गए हैं।
सपा सांसद डा. शफीकुर्रहमान अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों में रहते हैं। इस बार उन्होंने अफगानिस्तान पर तालिबानी कब्जे को सही ठहराते हुए इसकी तुलना भारत के स्वाधीनता आंदोलन से कर दी। उन्होंने कहा कि जैसे भारत में बड़े से लेकर बच्चे तक आजादी के लिए लड़े वैसा ही अफगानिस्तान में हो रहा है। साथ ही कहा कि भाजपा सरकार मुस्लिमों पर जुल्म कर रही है, तब भी हम देश के साथ हैैं। अब अफगानिस्तान पर अमेरिका ने कब्जा कर रखा है। वहां के लोग भी आजाद रहना चाहते हैं। तालिबान के सहयोग से अपने देश को आजाद कराना चाहते हैं। यह उनका निजी मामला है।
सपा सांसद के के इस बयान के विरोध में भाजपा नेता राजेश सिंघल ने सम्भल कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई, जिस पर पुलिस ने गैर जमानती धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts