पुलिस ने खुलासा करते  हुए  दोनो आरोपियों को लिया  हिरासत में 

 


मेरठ।
रविवार को मेरठ पुलिस ने थाना  सरधना क्षेत्र के नानू के जंंगल में मिले दो महिलाओं के शव का खुलासा कर दिया है। इस मामले मेंपुलिस ने प्रेेमी गौरव  व आकाश  को गिरफ्तार किया  है। गौरव ने दो युवतियों को नोएडा से कार में लाकर एक युवती की कार में ही सिर में गोली मार कर कर दी थी। जबकि  दूसरी युवती को साथी की मदद से सीने में गोली मारकर की नाले में फेंक दिया था। 

  रविवार को पुलिस लाइन में मीडिया के समक्ष घटना का  खुलासा करते हुए एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया सरधना  के पास नानू  के नाले में मिले शव अफसाना पुत्री इंसाद ग्राम बदूरूददीन  व हिना पुत्री फजरूर्लरहमान निवासी  सीमा  पुरी  के थे। अफसाना के पिता इंसाफ के द्वारा मुकदमा पंजीकृत कराया  गया  था। जांच में  गौरव  व आकाश का नाम प्रकाश में आया। जिन्हे  पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।  पकडे गये  दोनो आरोपियों के  पास से ३१५ बोर का तंंमचा व जिंदा व खाली कारतूस बरामद किये है। 

 ऐसे  दिया घटना का अंजाम 

मीडिया के समक्ष गौरव ने बताया कि अफसाना मेरे गाँव की ही है तथा अफसाना से मेरे काफी समय से प्रेम समबन्ध थे ।  हिना, अफसाना के भाई की सगी साली है दोनो ही नोएडा मे ममूरा मे किराये पर रह रही थी ।वह अफसाना से मिलने नोएडा गया था तो उसकी किसी बात को लेकर अफसाना से कहासुनी हो गई थी जिस पर  दोनो ने उसके साथ मारपीट व किसी मुकदमे मे फसाने की धमकी दी थी।  वापस अपने घर नानू आ गया था तो यह बात अपने मित्र आकाश शर्मा पुत्र सुभाष चन्द्र शर्मा निवासी ग्राम डाबका थाना कंकरखेडा को बुलाकर नानू मे अफसाना व हिना की बात बतायी थी । दोनो ने मिलकर अफसाना व हिना की हत्या करके ठिकाने लगाने की योजना बनायी थी और १० अगस्त की शाम को वह व आकाश नानू के ही अमजद की इको कार  को लेकर नोएडा मे ममूरा गये थे व अफसाना व हिना को फोन करके बुलाकर कार मे शापिंग कराने का बहाना करके बैठाकर नोएडा से मेरठ रोड की ओर ले आये थे, कार आकाश चला रहा था रास्ते में गाडी मे ही हिना के सिर मे तमंचे से गोली मार दी थी तथा अपने गांव नानू व रतौली के बीच गन्दे नाले के पास ले जाकर अफ साना को गाडी से उतारकर आकाश की मदद से अफसाना के सीने मे गोली मारकर हत्या कर दी थी तथा पुलिस से बचने के लिये दोनो के शवों को मैने व आकाश ने उठाकर गन्दे नाले मे फेक दिया था। कार से ही आकाश को उसके घर के सामने डाबका छोडकर वापस आया तथा गाडी को गंगनहर के पानी मे धोकर गाडी को अमजद को सुबह दे आया था । 


No comments:

Post a Comment

Popular Posts