अवैध वसूली में पूरी ट्रैफिक पुलिस लाइन हाजिर
- एसपी नीरज कुमार जादौन ने की बड़ी कार्रवाई

न्यूज प्रहरी संवाद

बागपत। डीजीपी मुकुल गोयल के आने की धमक बागपत में उस समय दिखी, जब एसपी ने अवैध वसूली के मामले में कड़ी कार्रवाई की। एसपी ने अवैध वसूली करते  ट्रैफिक कर्मियों का वीडियो वायरल होते ही पूरी ट्रैफिक पुलिस को लाइन हाजिर कर दिया। हालांकि इस मामले में तीन पुलिस कर्मियों को दो दिन पहले लाइन हाजिर किया गया था। वहीं ट्रैफिक इंचार्ज समेत चार पुलिस कर्मियों को गुरुवार की रात में लाइन हाजिर करने के आदेश जारी किए गए।
टैफिक पुलिस कर्मियों की एक वीडियो करीब चार दिन पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इसमें पुलिस कर्मी एक ट्रक के हेल्पर से वसूली करते हुए दिख रहे है। वह वीडियो वायरल होने पर मामला एसपी के पास तक पहुंचा तो दो दिन पहले ही हेड कांस्टेबल उगेश कुमार, प्रहलाद सिंह समेत तीन को लाइन हाजिर कर दिया गया।
अब एसपी नीरज कुमार जादौन इस मामले में ट्रैफिक इंचार्ज एसआई के. प्रसाद के साथ ही हेड कांस्टेबल नाथीराम, इंद्राज, श्यामवीर को भी लाइन हाजिर कर दिया। एसपी ने कहा कि ट्रैफिक पुलिस की गतिविधियां ठीक नहीं है। किसी भी जगह भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अगर किसी पुलिसकर्मी की शिकायत मिलती है तो उसकी जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।
निवाड़ा चौकी पुलिस के सामने भी होती रही अवैध वसूली
यहां केवल ट्रैफिक पुलिस ही नहीं, बल्कि निवाड़ा पुलिस की गतिविधियां भी कई दिन तक ठीक नहीं रही। जिला पंचायत के नाम पर निवाड़ा चौकी के पास पशु चैक पोस्ट लगाकर वाहन चालकों से कई दिन तक अवैध वसूली होती रही। निवाड़ा चौकी के पास सबकुछ होते हुए कोई कार्रवाई नहीं की गई। जब सांसद सत्यपाल के प्रतिनिधि प्रदीप ठाकुर ने डीएम के पास शिकायत की, तब पशु चैक पोस्ट को बंद किया गया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts