मुंबई। एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने मीडिया से बातचीत कीजहां उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए। ऐसा ही एक सवाल था कि वे कैसे इस इरॉटिक कंटेंट या अडल्ट कंटेंट वल्र्ड में आ गईं। जिसका उन्होंने बेबाकी से उत्तर दिया। जिसके अंश कुछ  इस  प्रकार से  है। :-



 गहना ने कहा मैं छत्तीसगढ़ के चिरमिरी की रहने वाली हूं। मैंने इंजीनियरिंग की है और मैं गोल्ड मेडलिस्ट हूं रोबोटिक्स में। इसके साथ ही मैंने कॉलेज में पढ़ाया भी है। लेकिन मुझे एक्टिंग के कीड़े काफी पहले लग थे।मैं न्यूज एंकर भी रह चुकी हूं। मुझे फिल्म इंडस्ट्री बहुत अट्रैक्ट करती है, और आज भी मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा सपना है कि मैं जब भी मरूं तो मेरी मौत शूटिंग सेट पर ही हो। ये मेरी सबसे बड़ी ख्वाहिश है।मैं बहुत प्यार करती हूं इंडस्ट्री से मैं यहां पैसों के लिए नहीं आई। मैंने कई टीवी शोज किए, साउथ की फिल्में की कई गाने किए, मैं वल्र्ड कप के दौरान एंकर थी।जब मैं सारा काम अच्छा काम कर रही थी तो मैंने देखा कि इंडस्ट्री में बोल्ड कंटेंट का बोलबाला है और इसमें पहला नाम राधिका आप्टे का आता है। 



       मैंने देखा कि डिजिटल आ गया है हर चीज के लिए सेंसरशिप है लेकिन इंटरनेट पर कोई सेंसरशिप नहीं है। मुझे पता है कि मुझे क्या करना है क्या नहीं, मुझे जब भी कोई अप्रोच करता है तो मैं उसे एक लिस्ट भेज देती हूंए जिसके सवालों के जवाब उसे देने होते हैं।मुझे दिखा की इसमें उतना की एक्सपोजर है, जिसमें मैं कंफर्टेबल हूं। इसके बाद मैंने बहुत वेबसीरीज कीं। मैं हर रोज काम कर रही हूं, कोई परेशान नहीं करता। कोई प्रेशर नहीं डालता। हर किसी ने मेरे कंफर्ट का बहुत ख्याल रखा।जेल से बाहर आने के बाद दोस्तों. परिवार वालों के रिएक्शन कैसे थे। इस पर गहना ने कहा, मेरे परिवार में सभी पढ़े लिखे हैं। मेरे लिए जेल के बाहर कई लोगों ने मेहनत की, इसलिए मैं बाहर आई। पढ़े लिखे लोगों को आपको प्रुफ नहीं करना होता। वो समझ गए थे कि मैं गलत नहीं हूं।जब मैं गिरफ्तार हुई तो मैं उनसे बात तक नहीं कर पाई, क्योंकि मौका नहीं मिला। जब वो जेल में मुझसे मिलने आए तो उन्होंने कहा कि तुम परेशान मत हो। मेरे कई दोस्त मुझे मिलने आए थे, लेकिन मिल नहीं पाए।सभी ने मेरा बहुत सपोर्ट किया सभी ने मेरी बहुत मदद की। मेरे घरवालों को कई लोगों ने कॉन्टेक्ट किया और मदद की। सब जानते हैं कि मेरे खिलाफ केस झूठे हैं। फिल्म इंडस्ट्री में भी सब जानते हैं कि क्या सही है और क्या गलत, लेकिन वो बोलते नहीं, क्योंकि वो खुद कॉन्ट्रोवर्सी में आने से डरते हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts