मुबंई। बॉलीवुड और टीवी के ऐसे कई सितारे हैं जिनके हमशक्ल की चर्चा होती रहती हैं। उन हमशक्ल लोगों को देखकर कोई भी धोखा खा जाए। इसी कड़ी में आज हम आपको यामी गौतम की कार्बन कॉपी कही जाने वाली एक अभिनेत्री के बारे में बताते हैं।



यामी गौतम और विदिशा श्रीवास्तव की शक्ल काफी हद तक एक जैसी है। दोनों को अगर जुड़वां बहनें कहें तो कुछ गलत नहीं होगा। विदिशा छोटे पर्दे की जानी.मानी हीरोइन हैं। उनकी ये तस्वीरें उनके सोशल मीडिया अकाउंट से ली गई हैं।विदिशा और यामी के लुक्स की अक्सर तुलना की जाती है। फैंस उन्हें टीवी की यामी कहते हैं।खासकर दोनों ही अभिनेत्रियों की स्माइल एक जैसी है। यही नहीं यामी और विदिशा की आंखें भी भूरी हैं।सोशल मीडिया पर विदिशा अपनी बोल्ड तस्वीरों से चर्चा में रहती हैं। 



वह कई बार अपनी बिकिनी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं।उत्तर प्रदेश के वाराणसी में पैदा हुईं विदिशा साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी।विदिशा ने अपने करियर की शुरुआत महज 15 साल की उम्र में की थी। 2007 में उनकी साउथ इंडस्ट्री की तीन फिल्में रिलीज हुईं।2017 में विदिशा ने छोटे पर्दे पर डेब्यू किया। वह सीरियल ये है मोहब्बतें में रोशनी आदित्य भल्ला के किरदार में थीं।इसके बाद विदिशा ने मेरी गुडिय़ा,श्रीमद भगवत महापुराण और कहत हनुमान जय श्रीराम जैसे सीरियल में काम किया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts