नई दिल्ली। विक्रांत मैसी और कृति खरबंदा की आगामी फिल्म '14 फेरे' का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आया। इस फिल्म में मशहूर अभिनेत्री और मॉडल गौहर खान भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। अब हाल ही में गौहर में फिल्म में निभाए जाने वाले इस किरदार के बारे में बात की और बताया है कि फिल्म में किरदार उनके हिसाब से कैसा है।
फिल्म '14 फेरे' के ट्रेलर में गौहर खान दो अलग- अलग किरदार में नजर आ रही हैं। एक किरदार एक थियेटर आर्टिस्ट का है और दूसरे किरदार में वो 60 साल की बुजुर्ग के रूप में नजर आ रही हैं। अब अपने इस किरदार के बारे में बात करते हुए गौहर खान ने बताया है कि उनके लिए ये चुनौतीपूर्ण किरदार रहा। जिसे निभाने में उन्हें काफी मजा आया।
गौहर खान ने कहा कि, 'मुझे लगता है कि एक अभिनेता के लिए यह सबसे बड़ी चुनौती है कि उसे ऐसा किरदार निभाने का मौका दिया जाए जिसमें हर वो चुनौती हो जो आप नहीं हैं। मैं लगभग 30 साल की हूं और मुझे कई किरदार निभाने का मौका मिला है। एक जो 30 साल की है, वह दिल्ली में एक थिएटर आर्टिस्ट है। और उसे किसी ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभाने के लिए चुनौती मिली है जो 60 साल से भी बड़ा है। केवल एक नहीं बल्कि दो किरदार हैं और दोनों की बोलियां अलग-अलग हैं।'
आगे गौहर कहती हैं, 'एक राजस्थानी जाट है और दूसरी बिहारी, इसलिए मेरे लिए उस तरह की चुनौती को उठाना और उसे निभाना, देवांशु सर की ओर से एक उपहार था। मेरे ऑडिशन के बाद उन्होंने कहा- तुम जुबीना हो और मैं चांद के ऊपर थी क्योंकि बहुत कम लोगों को उनके जीवन में इस तरह की चुनौती मिलती हैं और मुझे उम्मीद है कि मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है और मुझे यह भी उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।
बता दें कि फिल्म '14 फेरे' का 23 जुलाई को जी5 पर प्रीमियर होने वाला है। मनोज कलवानी ने फिल्म लिखी है। फिल्म में विक्रांत मैसी, कृति खरबंदा के अलावा गौहर खान, जमील खान, सुमित सूरी, प्रियांशु सिंह अहम भूमिकाओं में हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts