मुंबई। बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेसेस में से एक अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अनन्या आए दिन कुछ ना कुछ नया शेयर कर फैन्स को ट्रीट देती नजर आती हैं। एक बार फिर अनन्या ने ब्लू हैट में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड की हैं, जिनमें वो बेहद प्यारी लग रहीं हैं।
फोटोज में अनन्या पांडे व्हाइट टी.शर्ट और ब्लू हैट में प्यारी सी स्माइल देती नजर आ रहीं हैं।फोटोज शेयर करते हुए अनन्या पांड ने कैप्शन भी दिया है आई लव माई न्यू हैट। इन तस्वीरों में अनन्या बिना मेकअप के भी बेहद प्यारी दिख रहीं हैं, फैन्स उनके इस लुक को काफी प्यार दे रहे हैं। 



ब्लू हैट में अनन्या पांडे ने शेयर कीं गयी फोटो पर फैन्स बोले बहुत खूब। बता दें कि अनन्या पांडे अक्सर अलग-अलग अंदाज में अपनी फोटोज शेयर कर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर अनन्या के 18.7 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते हैं। अनन्या पांडे ने बॉलीवुड में कम ही फिल्मों में काम किया है लेकिन अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती से उन्होंने इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है।सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे कभी अपने ट्रेडिशनल लुक कभी ग्लैमरस अंदाज तो कभी बोल्ड अवतार से धमाल मचाती रहती हैं। अनन्या पांडे के इस लुक को फैन्स ने काफी पसंद किया था। 


No comments:

Post a Comment

Popular Posts