मुंबई।लव रंजन की फिल्म प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी में अपनी बोल्ड एक्टिंग और सीन की वजह से चर्चे में रही एक्ट्रेस इशिता राज इशिता राज शर्मा ने अपनी एक बिकिनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।
सामने आई इन नई तस्वीरों में इशिता राज अपनी स्लिम ट्रीम फि गर दिखाते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीरों में इशिता काफी हॉट लग रही हैं। बोल्ड फोटो में इशिता मल्टी कलर बिकिनी पहने हुए बोट पर खड़ी नजर आ रही हैं। वह सन ग्लास लगाए और खुले बालों में गजब का पोज देते हुए दिख रही हैं। फोटो में वह अपना वह पिंक और ब्लैक मोनोकनी पहने हुए रेत पर बैठी हुई समुद्र की लहरों को देखते हुए दिख रही हैं। फोटो में इशिता अपना बैक साइड फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।



इशिता ने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज शेयर किए हैं। जिसमें वह समंदर किनारे बिकिनी में मस्ती करती दिखाई दे रही हैं। कुछ तस्वीरों में वह रेड कलर की बिकिनी में दिखाई दे रही हैं,वहीं कुछ में वह ब्लैक कलर की बिकिनी में दिखाई दे रही हैं।इशिता की इस हॉट अदा देखकर फैंस दिवाने हुए जा रहे हैं। फैंन लगातार उनकी पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा है, अब आंखों को अपकी आदत सी लगने लगी है। एक ने लिखा बॉलीवुड की बेस्ट बिकिनी गर्ल,एक और लिखा आपकी खूबसूरती ने आज मुबंई का तापमान बढ़ा दिया है ।



बता दें कि बॉलीवुड में इशिता राज बोल्ड सीन करने से परहेज नहीं करने वाली एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं। फिल्मों के अलावा इशिता सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी फोटोज शेयर कर चर्चा में रहती हैं। पहली बार नहीं हैं कि इशिता ने अपनी इतनी बोल्ड तस्वीर शेयर की हैं। इससे पहले भी कई बार उन्हें बोल्ड अदाएं दिखाते हुए देखा गया है। इशिता ने यह तस्वीरें कुछ दिन पहले शेयर की थीं जो आज भी ये तस्वीरें इंटरनेट पर गर्मी बढ़ा रही हैं। इन तस्वीरों को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही हैं।इशिता राज अक्सर अपने फैशन सेंस और स्टाइल से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती रहती हैं।
  अब प्रोफेशन की बात करें तो मुंबई में पैदा हुई इशिता ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। दिल्ली यूनिवर्सिटी के गार्गी कॉलेज से बी कॉम करने के बाद उन्होंने बाकी की पढ़ाई इंग्लैंड में की है।फिल्म जय मम्मी ,दी प्रस्थान, प्यार का पंचनामा  और मेरठिया गैंग्सटर में भी काम किया है  लेकिन फिल्म सोनू की टीटू की स्वीटी ,प्यार का पंचनामा और प्यार का पंचनामा 2 फि ल्में इशिता के करियर के लकी साबित हुई। इन सुपरहिट फिल्म की वजह से इशिता ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना पैर जमाने में सफल हुई हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts